प्रधानमंत्री के साथ परीक्षा पर चर्चा करेंगे राजधानी लखनऊ के तीन होनहार

0 8

लखनऊ–राजधानी के तीन होनहार छात्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ परीक्षा पर चर्चा-2020 में शामिल होंगे। चयनित तीनों छात्रों में दो छात्र व एक छात्रा है।

Related News
1 of 369

20 जनवरी को तालकटोरा स्टेडियम नई दिल्ली में यह आयोजन सुबह 11 से दोपहर एक बजे तक होगा। इसमें पीएम स्टूडेंट्स, टीचर व पैरेंट्स से एग्जाम पर चर्चा करेंगे।
भारत सरकार द्वारा जारी निर्देशों पर वेबसाइट mygov.in पर हुई प्रतियोगिता के आधार पर स्टूडेंट्स का चयन किया गया है। राजधानी से केंद्रीय विद्यालय मेमौरा के 12वीं के छात्र रत्‍‌नेश कुमार मिश्रा, केंद्रीय विद्यालय आरडीएसओ के 12वीं के छात्र सत्यम कुमार और वरदान इंटरनेशनल एकेडमी की 11वीं छात्रा रिजा हसन का चयन हुआ है। सभी छात्रों को ऑनलाइन प्रतियोगिता में विभिन्न विषयों पर निबंध लिखना था, जिसके आधार पर इन छात्रों का चयन किया गया है।

उप्र माध्यमिक शिक्षा अभियान के राज्य परियोजना निदेशक आर रमेश कुमार ने कार्यक्रम के लिए जिला विद्यालय निरीक्षकों को निर्देश जारी किए हैं। उन्होंने 16 जनवरी को दोपहर तीन बजे से पूर्व कार्यक्रम में भाग लेने के इच्छुक स्टूडेंट्स से संपर्क कर लिखित सहमति या असहमति प्राप्त कर उन्हे बताने को कहा है। स्टूडेंट्स के आने-जाने की व्यवस्था संबंधित विद्यालय द्वारा की जाएगी। बाद में इसकी भुगतान जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा किया जाएगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर