क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में पदार्पण ही अर्धशतक जड़ने वाले युवा खिलाड़ी ने IPL में भी किया कमाल

देवदत्त पडिक्कल ने 42 गेंदों पर 56 रनों की पारी खेली, (RCB) ने 10 रन से जीता मैच

0 141

युवा देवदत्त पडिक्कल और अनुभवी एबी डिविलियर्स के अर्धशतकों के बाद युजवेंद्र चहल की शानदार गेंदबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने सोमवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-13) में अपने अभियान की सकारात्मक शुरुआत की।

पडिक्कल ने अपने पदार्पण आईपीएल मैच में कमाल का प्रदर्शन किया। इससे पहले उन्होंने क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में पदार्पण पर अर्धशतक जड़ा था।

ये भी पढ़ें..आजमगढ़ प्लेन क्रैशः 21 साल के ट्रेनी पायलट कोणार्क, 125 घंटे की उड़ान का था अनुभव

42 गेंदों जड़े 56 रन 

IPL में अपना पहला मैच खेल रहे पडिक्कल ने 42 गेंदों पर 8 चौकों की मदद से 56 रन बनाए जबकि डिविलियर्स ने 30 गेंदों पर 51 रन की पारी खेली जिसमें 4 चौके और दो छक्के शामिल हैं। पारी के शुरू और पारी के आखिर में खेली गई इन पारियों से आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर 5 विकेट पर 163 रन बनाए।

Related News
1 of 172

विराट कोहली की टीम RCB का IPL में क्रांतिकारी कदम, इस मामले में सबको छोड़ा  पीछे | cricket - News in Hindi - हिंदी न्यूज़, समाचार, लेटेस्ट-ब्रेकिंग  न्यूज़ ...

इसके जवाब में सनराइजर्स की टीम 19.4 ओवर में 153 रन पर आउट हो गई। जॉनी बेयरस्टॉ (43 गेंदों पर 61 रन, छह चौके, दो छक्के) और मनीष पांडे (33 गेंदों पर 34, तीन चौके, एक छक्का) ने दूसरे विकेट के लिए 71 रन जोड़े।

युवा सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल से भी उम्मीदें काफी हैं। विजय हजारे ट्रॉफी में पडीक्कल ने अपने परफॉर्मेंस हैरान किया था और 11 मैचों में 609 रन बनाए थे। जिसमें 2 शतक और 5 अर्धशतक रहे थे।

ये भी पढ़ें..बड़ा झटका, IAS से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों तक, वेतन में होगी कटौती!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर