पार्टी में शराब पीकर पुलिसकर्मियों ने किया हंगामा, 8 निलंबित !

रविवार रात शराब पीकर सिपाहियों में आपस में कहासुनी व मारपीट हुई...

0 680

यूपी पुलिस अपने कारनामों के लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। ताजा मामला बहराइच से सामने आया है। यहां एक मकान में रह रहे सिपाही के आवास पर रविवार रात हुई पार्टी में जमकर हंगामा व मारपीट हुई थी। उधर मामले की जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने आठ सिपाहियों (Policemen) को निलंबित कर पूरे मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक नगर को सौंपी है ।

ये भी पढ़ें..दरोगा बनने की रेस में जिंदगी की जंग हार गया सिपाही

दरअसल पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि रिसिया थाने में तैनात सिपाही महीप शुक्ला के किराए के आवास पर रविवार को पार्टी हुई। इस पार्टी के दौरान रविवार देर रात आपस में सिपाहियों (Policemen) में शराब पीने के बाद कहासुनी, मारपीट की वारदात हुई। इस पार्टी में आठ सिपाही शामिल थे। इस मामले की सूचना किसी भी सिपाही ने अपने वरिष्ठ अफसर को नही दी।

ये सिपाही हुए निलंबित…
Related News
1 of 547

इस अमर्यादित, अनुशासनहीन आचरण से जन मानस में पुलिस की छवि को नुकसान पहुंचाया। इस मामले की जानकारी होने के बाद सिपाही (Policemen) राजेश यादव, अमित यादव, अजय यादव, पंकज यादव, विनोद यादव, पवन यादव, अफजल खान, महीप शुक्ला को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। इस मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह करेंगे।

ये भी पढ़ें..बड़ा झटका, IAS से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों तक, वेतन में होगी कटौती!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर