बिना कपड़ों के तस्वीरें शेयर कर ट्रोलर्स के निशाने पर आयीं अभिनेत्री गहना वशिष्ठ

0 88

इन दिनों पोर्न केस मामले में फंसी अभिनेत्री गहना वशिष्ठ अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल गहना वशिष्ठ ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बिना कपड़ों के हैं और उन्होंने सिर्फ एक चादर ओढ़ा हुआ है। इन तस्वीरों में उनका टॉपलेस और बोल्ड अवतार देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ें..तालिबान की क्रूरताः पत्रकारों के साथ की गई बर्बरता, झकझोर देने वाली तस्वीर आई सामने

Gehana Vasisth

इसके साथ ही गहना ने लिखा-जब इस तरह की तस्वीरों की शूटिंग हयात रीजेंसी में हुई तब हम लगभग वहां 20 लोग थे …कोई यौन शोषण नहीं हुआ…न तो मैंने शराब पी थी और न ही मैंने कोई जूस पिया…और मैं पूरे होशो-हवास में थी…मैं एक ऑटो से सेट्स पर गई और दूसरे ऑटो से सुरक्षित वापस आ गई…मुझे इसका पेमेंट भी मिला… सबसे जरूरी बात कि मैं 18 साल से ऊपर की हूं और एक आर्टिस्ट हूं। इसलिए प्लीज डेढ़ साल या उससे ज्यादा के बाद मेरे प्रोड्यूसर्स पर धारा 370, 376 और 354 के तहत आरोप मत लगाना।

गहना वशिष्ठ

नोट- अगर आपमें से किसी को भी मेरी पोस्ट अपमानजनक लग रही है तो आप मुझे आसानी से ब्लॉक कर सकते हैं…क्योंकि यह मेरा वॉल है तो मुझे पूरा अधिकार है कि मैं यहां जो चाहूं पोस्ट कर सकती हूं। शुक्रिया।

पोस्ट सामने आने के बाद यूजर्स जमकर किया ट्रोल

Related News
1 of 220

गहना वशिष्ठ का यह पोस्ट सामने आने के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इसके साथ ही कई यूजर्स उनसे पूछ रहे हैं कि क्या वह राज कुंद्रा की फिल्म की शूटिंग कर रही है।

गहना

दरअसल कुछ समय पहले कुछ मॉडल्स ने मुंबई पुलिस में गहना वशिष्ठ व अन्य पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने जबरन पॉर्न और अश्लील फिल्में शूट करवाई थीं। इसके बाद गहना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। बाद में इस मामले की जांच करते हुए मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को भी गिरफ्तार कर लिया था। राज कुंद्रा अभी जेल में हैं।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर