IND vs ENG: भारत ने दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 317 रनों से हराया

0 338

टीम इंडिया (India) ने चेन्नई में पहले टेस्ट मैच में मिली हार का बदला ले लिया है. चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले गए टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में उसने इंग्लैंड को 317 रनों से हरा दिया है.

ये भी पढ़ें..सुशांत के बाद MS Dhoni फिल्म के एक और एक्टर ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द…

इस जीत के साथ ही भारतीय टीम (India) ने सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है. भारतीय टीम की शानदार जीत के हीरो आर अश्विन रहे. उन्होंने मैच में कुल 8 विकेट लिए और शतक जड़ा. भारतीय टीम ने इंग्लैंड को 482 रनों का टारगेट दिया था. जवाब में इंग्लैंड की पूरी टीम 164 रनों पर आउट हो गई.

टीम इंडिया

इंग्लैंड का कोई भी बल्लेबाज इस टर्न लेती पिच पर टिक नहीं सका. सिर्फ कप्तान जो रूट (33) और मोईन अली (43) ही उसके लिए सर्वाधिक रन बना पाए. इसके उलट बल्लेबाजी के लिए मुश्किल दिख रही इस पिच पर भारत की ओर से के स्टार खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन ने सिर्फ बॉल से ही नहीं अपने बैट से भी यहां जलवा बिखेरा.

अश्विन ने अपने इस घरेलू मैदान पर यहां शतक (106) भी जड़ा. इसके अलावा उन्होंने इस मैच में कुल 8 विकेट भी अपने नाम किए. अश्विन के अलावा रोहित शर्मा ने भी यहां शतक जमाकर भारत की जीत में अहम योगदान दिया.

Related News
1 of 307

अक्षर पटेल ने भी मारा पंजा

अपने करियर का पहला टेस्ट मैच खेल रहे अक्षर पटेल ने भी यहां रंग जमाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. उन्होंने इस टेस्ट मैच में कुल 7 विकेट अपने नाम किए. उन्होंने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को दोनों बार अपना शिकार बनाया और इंग्लैंड की दूसरी पारी में अपने डेब्यू टेस्ट में ही अपना पहला 5 विकेट हॉल भी अपने नाम किया.

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...