MP: सीएम शिवराज सिंह चौहान को हुआ कोरोना, खुद को किया क्वारन्टीन

0 45

मध्य प्रदेश में किलर कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है। वहीं बड़ी खबर आ रही है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोन की चपेट में आ गए है। यह जानकारी खुद सीएम ने ट्वीट कर दी।

ये भी पढ़ें..PM और सीएम पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला SI निलंबित

सीएम ने कहा मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे #COVID19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाएँ।

बता दें कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में शनिवार को लगातार तीसरे दिन 100 से ज्‍यादा कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। शनिवार को राजधानी में 147 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। सीआईडी के उप पुलिस अधीक्षक प्रेमप्रकाश गौतम का कोरोना वायरस से निधन हो गया।

Related News
1 of 1,571

सीएम ने दी श्रद्धांजलि…

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उनके निधन के समाचार मिलने पर ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्मा को शांति दें और परिजनों को इस दुःख को सहने की शक्ति दें। उनका परिवार अब मध्य प्रदेश का परिवार है।

दरअसल शुक्रवार को प्रदेश में 736 नए मरीज मिले। प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 26 हजार 210 हो गई है। 11 लोगों की मौत के साथ मरने वालों की संख्या 791 पर पहुंच गई है। हालांकि, सक्रिय केस 7553 हैं।

ये भी पढ़ें..PM और सीएम पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला SI निलंबित

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...