25 हजार इनामी हत्यारोपी गिरफ्तार,शारीरिक सम्बन्ध बनाने खेत गया था आरोपी

0 37

सोनभद्र — जिले के चोपन थाना क्षेत्र के सलखन में अरहर के खेत मे महिला के मिले शव के मामले में वांछित इनामी हत्यारोपी को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया।

खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि भादवि थाना चोपन में वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है। उक्त आरोपी 23 जनवरी को सलखन बैरिहवा टोला मे अरहर के खेत मे मिली 40 वर्षीय मुन्नी देवी पत्नी स्व0 पारस कोल निवासी सलखन बैरिहवा टोला की लाश के सम्बन्ध में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत हुआ था। जिसके अनावरण के लिए थाना प्रभारी चोपन व स्वाट टीम को आवश्यक निर्देश दिये गये थे। जिसके परिणाम स्वरूप घटना का खुलासा हुआ तथा हत्या करने वाले अपराधी रामसिंह पुत्र स्व. हीरामनी सिंह निवासी ग्राम माटा सेमरहा थाना मझौली जिला सीधी मध्य प्रदेश का नाम प्रकाश में आया था।

Related News
1 of 458

इस मामले में फरार चल रहे अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए 25 हजार रूपये का पुरस्कार घोषित किया गया था। 20 फरवरी को पुरस्कार घोषित अपराधी राम सिंह को मुर्धवा मोड़ से प्रभारी निरीक्षक चोपन व स्वाट टीम/एसओजी प्रभारी द्वारा गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त रामसिंह ने घटना का अनावरण करते हुए बताया कि वह स्वयं राजमिस्त्री है और उसके साथ ही मृतका मुन्नी देवी लेबर का काम करती थी दोनो मे प्रेम सम्बन्ध स्थापित हो गया था, दोनो साथ-साथ शराब पीते थे।

13 जनवरी को मखन्चू के यहां काम करने के बाद शाम को दोनो ने पुनः शराब पिया और शारीरिक सम्बन्ध बनाने अरहर के खेत मे गये, जहां दोनो मे झगड़ा हो गया और रामसिंह ने मुन्नी देवी का गला उसी की साड़ी से कस कर हत्या कर दिया था।

(रिपोर्ट-रविदेव पाण्डेय,सोनभद्र)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर