सुप्रीम कोर्ट के नोटिस पर राजनाथ सिंह ने की पहल, खाली करेंगे सरकारी बंगला

0 14

लखनऊ–राज्य सम्पत्ति विभाग ने शुक्रवार को सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों के पास सरकारी बंगले खाली करने का नोटिस पहुंचा दिया। मुलायम सिंह यादव को छोड़कर सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों को घर खाली करने का नोटिस तामील करवा भी दिया गया।

Related News
1 of 296

केंद्रीय गृह मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री राजनाथ सिंह ने राज्य सम्पत्ति विभाग का नोटिस मिलते ही लखनऊ में अपने स्टाफ को 4, कालीदास मार्ग पर मिला सरकारी बंगला खाली करने को कह दिया है। 

जवाहर भवन स्थित राज्य सम्पत्ति निदेशालय से नोटिस तामील करवाने का काम राज्य सम्पत्ति विभाग के इंस्पेक्टर राम सनेही को सौंपा गया। इंस्पेक्टर ने राजनाथ सिंह को आवंटित आवास पर मौजूद जनसम्पर्क अधिकारी को नोटिस दिया। बताया गया है कि राजनाथ जल्द ही यहां रखा सामान गोमती नगर के विपुल खंड स्थित निजी आवास में शिफ्ट कर लेंगे। उनके कार्यालय से इसकी सूचना भी प्रदेश सरकार को दे दी गई है। 

राजनाथ सिंह के आवास से राज्य सम्पत्ति विभाग के इंस्पेक्टर राम सनेही विक्रमादित्य मार्ग स्थित पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव के आवास (5, विक्रमादित्य मार्ग) और पूर्व सीएम अखिलेश यादव के आवास (4, विक्रमादित्य मार्ग) पर पहुंचे। अखिलेश के आवास पर मुख्य सुरक्षा अधिकारी ने अखिलेश से बात करने के बाद नोटिस रिसीव कर लिया, लेकिन मुलायम सिंह यादव के आवास पर बात बन नहीं सकी। 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...