दबंगों ने युवक को ट्रेन के आगे फेंका, उड़े चीथड़े

0 298

हाथरस–यूपी के हाथरस जिले में दबंगो ने युवक के साथ मारपीट कर चलती ट्रेन के आगे फेंक दिया, जिससे युवक की दर्दनाक मौत हो गई। कुछ दिन पहले ही मृतक जेल से छूटकर आया था।

Related News
1 of 477

मामला थाना मुरसान क्षेत्र के गांव दर्शना में एक युवक के साथ मारपीट कर घायल हालत में युवक को ट्रेन के आगे फेक दिया। मुरसान क्षेत्र के गांव दर्शना में एक युवक को लोगो ने पहले तो मारापीटा फिर उसके बाद उसे ट्रेन के आगे धक्का दे दिया। जिससे युवक की ट्रेन  की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि मृतक चेतन शर्मा निवासी गांव दर्शना थाना मुरसान का रहने वाला था ।युवक गांव दर्शना के पास एक दुकान पर खड़ा हुआ था। तभी गांव कथरिया के रहने वाले कुछ लोगो ने आकर उसके साथ पहले तो मारपीट की फिर उसके बाद उसे दर्शना गांव के पास मथुरा की तरफ से आ रही ट्रेन के आगे धक्का दे दिया। जिससे ट्रेन की चपेट में आने से युवक मौके पर ही  दर्दनाक मौत हो गई ।

वही मृतक के भाई ने बताया कि कई महीनो मेरे भाई को गांव कथरिया के कुछ लोगो ने झगड़ा कर हरिजन एक्ट में मुकदमा दर्ज करा के जेल भिजवा दिया था ।अभी वह कुछ दिन पहले मेरा भाई चेतन जमानत पर रिहा हुआ था।  पुरानी रंजिश के चलते उन्ही लोगो ने मेरे भाई को ट्रेन के सामने धकेल कर उसकी की हत्या कर दी है। मृतक के भाई ने आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट मुरसान थाने में की है। वही मुरसान पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है ।

(रिपोर्ट-सूरज मौर्या, हाथरस)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |