CM योगी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, हिरासत में नाबालिग…

0 108

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर जान से मारने की धमकी है. यूपी 112 के हेल्पडेस्क के वॉट्सऐप नंबर पर सीएम को जान से मारने की धमकी भरा ये मैसेज आया है. इस बार एक नाबालिग युवक ने सीएम योगी को धमकी देते हुए अपशब्दों का इस्तेमाल किया.

ये भी पढ़ें..जिले में अवैध हथियारों का जमकर हो रहा प्रदर्शन, वीडियो वायरय

जानकारी होते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया. जिसके बाद तुरंत सक्रिय हुई पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई. कुछ देर में ही सुशांत गोल्फ सिटी थाने की पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया. उसके पास मोबाइल और सिम बरामद किया है. फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है.

21 मई को मिली थी जान से मारने की धमकी

गौरतलब है कि इससे पहले भी 21 मई को सीएम योगी को जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसमें लिखा था ‘CM योगी को बम से मारने वाला हूं, मुसलमानों के जान के दुश्मन हैं वो.’ इसकी शुरुआती जांच के बाद इंस्पेक्टर गोमतीनगर की तरफ से थाने में एफआईआर लिखवा दी गई थी. फिलहाल पुलिस ने आईपीसी की धारा 505 (1)(b),506 और 507 के तेहत केस दर्ज किया गया है. मामले की जांच में पुलिस की टीमें लग गई हैं.

Related News
1 of 1,037

सीएम की सुरक्षा में चौबीसों घंटे कमांडो तैनात

सीएम योगी बेहद सख्‍त सुरक्षा घेरे में रहते हैं. उनकी सुरक्षा में चौबीसों घंटे कमांडो जवान तैनात रहते हैं, ताकि कोई सेंध न लगा सके. योगी आदित्‍यनाथ जब सांसद थे, तब भी उनकी सुरक्षा बेहद सख्‍त थी. वह हमेशा विशेष सुरक्षा घेरे में ही चलते हैं. इसके बावजूद धमकी भरे इस मैसेज को गंभीरता से लिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें..प्रदेश में देर रात 4 सीनियर IPS अफसरों का तबादला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर