जिले में अवैध हथियारों का जमकर हो रहा प्रदर्शन, वीडियो वायरय

0 16

उत्तर प्रदेश में अवैध हथियारों का प्रदर्शन करने का सिलसिला रुकने के नाम नही ले रहा है। ताजा मामला जिला एटा से सामने आया है जहाँ एक युवक सोशल मीडिया पर अवैध असलहों के साथ दबंगई दिखाते हुए फ़ोटो लगातार वायरल कर रहा हैं।

यह दबंग युवक जिले के अलीगंज नगर का रहने वाला बताया जा रहा है। वही आज पुलिस ने अवैध तमंचा व कारतूस सहित गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें..बिहारः शपथ ग्रहण में AIMIM विधायक ने हिंदुस्तान बोलने से किया इनकार, मचा बवाल

दहशत फैलाने के लिए कर रहे हथियारों का प्रदर्शन

प्रदेश में पंचायत चुनाव नजदीक आते ही जिले में दबंगो का ख़ौफ़ और कहर थमने का नाम नही ले रहा है। आये दिन दहशत फैलाने के लिए लोग अवैध असलहों के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करते नजर आ रहे हैं। प्रदेश में पंचायत चुनाव करीब हैं इसको लेकर अवैध असलहों का प्रदर्शन शुरू हो गया है।

ये पूरा मामला अलीगंज कोतवाली के अंतर्गत अलीगंज नगर का है जहां सोशल मीडिया (फ़ेसबुक) और वॉट्सऐप पर एक युवक अपना फ़ोटो अवैध असलहों के साथ जिसमें (दो तमंचे व एक पौनियाँ बन्दूक) के साथ सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वही खुले असलाहों का प्रदर्शन करते हुए फ़ोटो वायरल होने से जनपद के लोग दहसत में आ गए है। क्षेत्रीय लोगों ने इसकी सूचना थाना अलीगंज पुलिस को दी।

Related News
1 of 654

पुलिस ने आरोपी को दबोचा…

जब पुलिस ने इस दबंग युवक के वायरल फ़ोटो की पड़ताल की गई तो पता चला यह दबंग युवक अलीगंज नगर के मोहल्ला सुदर्शन दास का निवासी अमन उर्फ भूरा पुत्र हरिबाबू है जो कि शातिर बदमाश किस्म का बियक्ति बताया जा रहा है।

वही पुलिस को सूचना पहले से होने के कारण अलर्ट पर थी पुलिस को देख अमन भागने लगा तो पीछा करते हुए पुलिस ने अमन को दबोच लिया जिसके पास से अवैध असलाह भी बरामद किए गए।

इस पूरे मामले में अलीगंज प्रभारी निरीक्षक पंकज मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर युबक की गिरफ्तारी कर ली है जिसके पास से अवैध असलाह भी बरामद किया गया है, कानूनी कार्यवाही करते हुए युवक को जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें..प्रदेश में देर रात 4 सीनियर IPS अफसरों का तबादला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर