शिक्षक ने भक्षक बन दो साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, खून से लथपथ मिली मासूम की लाश

एक शिक्षक ने गुरु और शिष्य के रिश्ते को कलंकित कर दिया है। बता दें कि एक निजी स्कूल के शिक्षक ने दो साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी।

0 195

एक शिक्षक ने गुरु और शिष्य के रिश्ते को कलंकित कर दिया है। बता दें कि एक निजी स्कूल के शिक्षक ने दो साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद शव को घर से करीब कुछ दूरी पर एक नाले में फेक दिया। वहीं परिजनों ने बच्ची के लापता होने की जानकारी पुलिस को दी और पिता ने अज्ञात के विरुद्ध हत्या की तहरीर भी थी।

शिक्षक ने दुष्कर्म कर बच्ची की हत्या:

दरअसल, बीते दिनों रतबे गांव में नेपाली मूल के एक श्रमिक की दो वर्षीय बेटी अचानक घर से लापता हो गई थी। वहीं गांव में अफवाह फैल गई कि बच्ची को गुलदार ले गया। फिर जब पुलिस को मामले की सूचना दी गई। वहीं मौके पर पहुंचकर पुलिस ने आस पास के इलाके की छानबीन की तो एक नाले से बच्ची का शव बरामद हुआ।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार:

Related News
1 of 740

वहीं पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर एसओजी टीम गठित की। जिसके बाद जांच में परिजनों और सभी संदिग्धों से पूछताछ की गई। तो पूछताछ में चश्मदीद गवाह बच्ची की रिश्ते की भाभी ने राज उगल दिया। फिर एसपी बागेश्वर अमित श्रीवास्तव ने रविवार को खुलासा करते हुए बताया कि रतबे गांव निवासी हत्यारोपी धीरज तिवारी पुत्र मनोज तिवारी के मकान में नेपाली मूल के श्रमिक का परिवार रहता था।

वहीं घटना वाले दिन बच्ची ने उसे महिला के साथ संबंध बनाते हुए देख लिया। उसके बाद आरोपी ने भेद खुलने की डर से दो वर्ष की मासूम के साथ भी दुराचार किया और उसकी हत्या कर दी।

 

 

पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex