एनेक्सी से निकलने के बाद निजी सचिव हुए लापता

0 22

लखनऊ– प्रमुख सचिव कृषि के निजी सचिव नेकराम मंगलवार को संदिग्ध हालात में लापता हो गए। तलाश के बावजूद कुछ पता न चलने पर पत्नी ने बुधवार को अपहरण और हत्या की आशंका जताते हुए हजरतगंज कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। सचिवालय अधिकारियों के अनुसार नेकराम सुबह 11 बजे दफ्तर से कुछ फाइलें लेकर एनेक्सी गए थे।

Related News
1 of 103

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने पर निजी सचिव एनेक्सी से निकलकर ऑटो में बैठते नजर आए। पुलिस उनके मोबाइल फोन की डिटेल खंगाल रही है। 

इंस्पेक्टर हजरतगंज आनंद शाही के अनुसार सचिवालय में तैनात नेकराम प्रमुख सचिव कृषि अमित मोहन प्रसाद के निजी सचिव हैं। आशियाना के सेक्टर-एल में रहने वाले नेकराम मंगलवार सुबह करीब दस बजे सरकारी गाड़ी से सचिवालय पहुंचे और एक घंटे बाद ग्यारह बजे ऑफिस से फाइल लेकर एनेक्सी गए थे। काफी देर तक न लौटने पर सहकर्मियों ने एनेक्सी में फोन किया। पता चला कि आने के कुछ ही देर में वह चले गए थे।

इसके बाद अन्य संभावित जगह पता करने के बाद पत्नी सरोजनी देवी को जानकारी दी गई। सचिवालय पहुंची पत्नी ने बताया कि सुबह नौ बजे ड्राइवर के साथ ऑफिस के लिए निकले थे। अपहरण और हत्या की आशंका जता रही पत्नी ने पुलिस की पूछताछ में दुश्मनी या रंजिश की जानकारी से इनकार किया है। बताया जा रहा है कि सभी से उनका व्यवहार काफी अच्छा था। एक अन्य मोबाइल नम्बर के संबंध में पूछने पर पत्नी ने जानकारी से इनकार कर दिया। पुलिस की छानबीन में एनेक्सी के सामने लगे सीसीटीवी की फुटेज में नेकराम सुबह करीब 11:30 बजे फाइल लेकर बाहर निकलते नजर आए। कुछ देर खड़े रहने के बाद ऑटो रुकवाकर उसमें बैठे थे। फुटेज के आधार पर माना जा रहा है कि नेकराम खुद ही कहीं गए हैं। ऑटो के चारबाग की तरफ जाने की बात कही जा रही है। पुलिस ऑटो का नम्बर पता करने के साथ ही चालक की तलाश में जुट गई है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...