विराट कोहली की गिरफ्तारी के लिए याचिका दायर, जानें पूरा मामला

चेन्नई हाईकोर्ट 4 अगस्त को करेगा सुनवाई

0 893

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली मुश्किले बढ़ सकती है। कोहली और अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के खिलाफ मद्रास हाईकोर्ट में गिरफ्तार करने के लिए याचिका दायर की गई है। चेन्नई स्थित वकील द्वारा दायर याचिका में कहा गया है कि युवा गैंबलिंग के आदी हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें..खुशखबरीः हार्दिक पंड्या बने पिता, शेयर की बेटे की खूबसूरत तस्वीर

बता दें कि याचिका में दोनों को ऑनलाइन गैंबलिंग को प्रमोट करने यानी ऑनलाइन जुआ को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है । इस याचिका में वकील ने ऑललाइन गैंबलिंग करने वाली एप्प पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। रिपोर्ट के अनुसार याचिका में आगे कहा गया है कि गैंबलिंग कंपनियां युवाओं को ब्रेनवॉश करने के लिए विराट और तमन्ना का इस्तेमाल कर रही हैं। इसलिए इऩ दोनों सितारों को इसके लिए गिरफ्तार करना चाहिए।

4 अगस्त को होगी सुनवाई.. 

विराट कोहली के खिलाफ हाई कोर्ट में ...

Related News
1 of 166

इस याचिका में एक युवा से जुड़े मामले का जिक्र करते हुए कहा कि एक युवा ने आत्महत्या की क्योंकि वह उस पैसे को वापस नहीं कर सका, जो उसने ऑनलाइन गैंबलिंग के लिए लिया था। इस याचिका पर चेन्नई हाईकोर्ट 4 अगस्त को सुनवाई करेगी।

गौरतलब है कि इस समय ऑनलाइन गैंबलिग एपलिकेशन युवा और क्रिकेटप्रेमियों के बीच बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय हैं और सौरव गांगुली, विराट कोहली और आकाश चोपड़ा जैसे खिलाड़ियों को कई ऑनलाइन एप्प ने अपने साथ जोड़ हुआ है।

ऑनलाइन जुआ को बढ़ावा…

हालिया सालों में इन कंपनियों की संख्या में बहुत ही तेजी से इजाफा हुआ है और ये अकूत कमाई कर रही हैं। पिछले कुछ सालों में ऐसी एप्प बहुत ही तेजी से विकसित हुई हैं और कई कंपनियों द्वारा डाटा फ्री देने के बाद ये युवाओं से मैच से पहले अपनी टीम चुनने को कहती हैं, जिसमें कोई भी प्रशंसक पैसा लगा सकता है।

ये भी पढ़ें..अनलॉक 3.0 : यूपी सरकार ने जारी की गाइड लाइन, शुक्रवार रात से सोमवार सुबह तक रहेगा लॉक

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर