खुशखबरीः हार्दिक पंड्या बने पिता, शेयर की बेटे की खूबसूरत तस्वीर

पत्नी नताशा स्टैनकोविक ने दिया एक सुंदर बेटे को जन्म

0 296

टीम इंडिया के ऑल राउंडर हार्दिक पंड्या पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी नताशा स्टैनकोविक ने एक सुंदर बेटे को जन्म दिया है. सर्बियाई डांसर-अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक पिछले कुछ दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी फेज को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहीं थी जहां हर कदम पर हार्दिक पांड्या उनका साथ निभाते हुए दिखाई दे रहे थे.

ये भी पढ़ें..हार्दिक पंड्या ने जड़ा तूफानी शतक, टीम इंडिया में वापसी को बेताब

Hardik Pandya Became Father, Natasa Stankovic Gave Birth To Baby ...

पत्नी नताशा ने दिया बेटे को जन्म…

बता दें कोरोना लॉकडाउन के दौरान पंड्या ने फैंस से नताशा के प्रेग्नेंट होने की खुशखबरी भी शेयर की थी और आज टीम इंडिया का ये ऑलराउंडर पिता बन गया है. यहीं नहीं लॉकडाउन के दौरान नताशा और हार्दिक पंड्या की कई रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया था. प्रेग्नेंट होने के बाद नताशा ने भी बेबी पंप के साथ फोटो शेयर की थी.

https://www.instagram.com/p/CDQx8yCF-SX/?utm_source=ig_embed

Related News
1 of 166

वहीं हार्दिक के पहले बच्चे के जन्म की खबर सामने आने के बाद अब फैन्स में इस बात का उत्साह है कि वह अपने बच्चे का नाम क्या रखेंगे. हालांकि अब तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है.

बधाइयों का लगा ताता…

उधर पंड्या के पिता बनने की खबर के बाद उन्हें चारों ओर से बधाइयां मिल रही हैं. उनकी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने भी इस मौके पर उन्हें बधाई दी. इसके अलावा केएल राहुल, युजवेंद्र चहल, विराट कोहली समेत कई स्टार खिलाड़ियों ने भी पंड्या को पिता बनने पर बधाई दी.

Hardik Pandya: IPL 2019: स्टीफन फ्लेमिंग भी बने ...

गौरतलब है कि पंड्या पिछले एक साल से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. पंड्या को लोअर बैक इंजरी हो गई थी जिसके चलते उन्हें सर्जरी भी करानी पड़ी.उनके करियर की बात करें तो उन्होंने 11 टेस्ट में 31.29 की औसत से 532 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक भी शामिल है. जबकि 54 वनडे में उनके नाम 29.90 की औसत से 957 रन हैं. वहीं 40 टी20 में पंड्या ने 310 रन बनाए हैं. पंड्या ने 17 टेस्ट, 53 वनडे और 38 टी20 विकेट लिये हैं.

हार्दिक पांड्या ने एक्ट्रेस नताशा के साथ की सगाई,शेयर की खुबसूरत तस्वीरें…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर