पनकी वासियों को मिली दो ओवर ब्रिज की सौगात…

0 59

कानपुर के पनकी में बन रहे पावर प्लांट को तैयार करने की रफ्तार तेजी से बढ़ती नजर आ रही है। पनकी पावर प्लांट को 2022 तक चालू करने की तैयारी की जा रही है, जिसको देखते हुए पॉवर हाउस में ट्रेन का आवागमन रहेगा जिससे दुर्घटना की भी स्थिति बन सकती है।

ये भी पढ़ें..कांस्टेबल ने युवक की गोली मारकर की हत्या, थाने पहुंचकर किया सरेंडर…

वहीं दुर्घटना और जाम से निजात दिलाने के लिए पनकी पावर हाऊस में 32 और 29 करोड़ के लागत के दो ओवर ब्रिज का निर्माण जल्द ही शुरू किया जाएगा। बुधवार को पनकी में सांसद सत्यदेव पचौरी व गोविंद नगर विधान सभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी ओवर ब्रिज बनाने के लिए भूमि पूजन व शिलान्यास किया।

32 करोड़ रुपये की लागत से तैयार होगा पुल

विधायक मैथानी ने बताया कि ये पनकी में दो ओवर ब्रिज की सौगात पनकी वासियों के लिए बहुत ही प्रशंसनीय है जिसमें उन्होंने बताया कि दो पुल का निर्माण कराया जाएगा। जिसमें एक पुल 32 करोड़ रुपए की लागत से 600 मीटर का पुल बनाया जाएगा जो कि एक तरफ से 86 मीटर चढ़ेगा और 42 मीटर दूसरी तरफ उतरेगा।

29 करोड़ की लागत से तैयार होगा दूसरा पुल 

Related News
1 of 31

जबकि दूसरा पुल 29 करोड़ रुपए की लागत से 586 मीटर बनाया जाएगा जो एक तरफ 112 मीटर चढ़ेगा और दूसरी तरफ 86 मीटर उतरेगा। इस पुल के बनने से लगभग एक लाख से ज़्यादा लोगों को लाभ देने का काम करेगा जिससे दुर्घटना व जाम से निजात मिल सकेगी।

इसी के साथ विधायक सुरेंद्र मैथानी ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ जी व ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा को धन्यवाद दिया। इस दौरान भूमि पूजन समारोह में भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता व व्यपारी गण मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें..सिपाहियों को पसंद आ रहीं विभागीय दुल्हनियां…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोेर्ट- दुर्गेश मिश्रा, कानपुर)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर