मुसलमानों का सपा- बसपा और कांग्रेस से मोहभंग, अब भाजपा को मिल रहा साथ-केशव

0 85

देशभर में लाउडस्पीकर पर हो रही अजान के विवाद के बीच उत्‍तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने अपने बरेली दौरे पर कहा कि लाउडस्पीकर को लेकर यूपी में कोई विवाद नहीं होगा, क्‍योंकि यहां कानून व्यवस्था सख्त रहेगी. इसे साथ केशव प्रसार मौर्य ने मुसलमानों के समाजवादी पार्टी के विरोध पर कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस से अब सभी दूरी बना रहे हैं. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि मुसलमान भाजपा के साथ आ रहे हैं. इस दौरान डा. भीमराव आंबेडकर के साथ महावीर जयंती और वैसाखी की शुभकामनाएं देते हुए डिप्‍टी सीएम ने कहा कि भाजपा सरकार बाबासाहब के सपनों को साकार कर रही है. भारत में छुआछूत खत्म हुई है, तो महिला सशक्तिकरण हुआ है.

ये भी पढ़ें..काली कमाई का धनकुबेर निकला गुटखा कारोबारी, नोटों से भरे कई बक्से बरामद…

बरेली के सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया से बातचीत में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के अखंड भारत के सवाल पर कहा कि हम लोग अखंड भारत के संकल्प के साथ सदैव जुड़े हुए हैं. अगर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने कुछ कहा है तो पूरी बात पढ़ि‍एगा. उसके संबंध में मेरा बयान लेकर मुझे कंट्रोवर्सी में मत डाल दीजिएगा.

बढ़ती महंगाई को लेकर चिंता

Related News
1 of 1,289

यही नहीं, मंहगाई पर डिप्टी सीएम ने अपनी बेबाक राय रखी है. उन्‍होंने कहा कि महंगाई एक चुनौती है, उस चुनौती से कैसे निपटा जाए उसके लिए सरकार बड़े बड़े कदम उठा रही है. महंगाई जब इतनी ज्यादा है तो ऐसे में निशुल्क राशन देने का कार्य देश में भी हो रहा है और प्रदेश में भी. जनता को उससे राहत मिली है. वहीं, रूस और यूक्रेन के युद्ध के साथ कोरोना महामारी के कारण भी प्रभाव पड़ा है, लेकिन देशवासियों को भरोसा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रहते हुए जो भी अच्छे से अच्छा हो सकता है वो होगा.

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर