Lockdown: बेवजह सड़क पर घूमने वालों पर अब होगी ये कार्रवाई…

लखनऊ समेत 16 जिलों में तीन दिन के लिए लॉकडाउन घोषित किया है.

0 16

बरेली:  यूपी कोरोना के प्रकोप के मद्देनजर सीएम योगी ने महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए राजधानी लखनऊ समेत 16 जिलों में तीन दिन के लिए लॉकडाउन (Lockdown) घोषित किया है। वहीं बरेली में लॉकडाउन के दौरान भी लोग सड़कों पर बिना किसी वजह के घूमते नजर आए। ऐसे में उनके साथ पुलिस ने कुछ ऐसा किया कि वे भी शर्म से पानी पानी हो गए। जबकि लखनऊ में लॉकडाउन की धज्जियां उडाने वालो पर मुकदमा दर्ज होगा।

ये भी पढ़ें..Corona: आइए कोरोना फैलने की स्टेज को ऐसे समझें…

दरअसल उत्तर प्रदेश के बरेली में जनता कर्फ्यू के बीच रोड पर बेवजह घूमने वालों को पुलिस-प्रशासन ने नायाब तरीके से सबक सिखाया। रविवार को जो लोग रोड पर घूमते हुए मिले, उन्हें एक पर्चा थमाकर उनकी फोटो खींची और सोशल मीडिया में वायरल की गई। पर्चे पर लिखा था- ‘मैं समाज का दुश्मन हूं, मैं घर पर नहीं रहूंगा।’

Related News
1 of 340

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते उत्तर प्रदेश सरकार ने बरेली समेत 16 जिलों में सोमवार से 25 मार्च तक लॉकडाउन (Lockdown) घोषित किया है। उन्होंने बताया कि इन जिलों में आगरा, लखनऊ, नोएडा, गाजियाबाद, मुरादाबाद, वाराणसी, लखीमपुर खीरी, बरेली, आजमगढ़, कानपुर, मेरठ, प्रयागराज, अलीगढ़, गोरखपुर, पीलीभीत और सहारनपुर शामिल हैं।

यूपी में मरीजों की संख्या हुई 30

पीलीभीत की एक महिला में कोरोनावायरस की पुष्टि होने के बाद यूपी में इससे संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 30 हो गई है। इससे पहले रविवार को तीन लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई थी। हालांकि प्रदेश में अभी तक 11 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं। आगरा में 8, गाजियाबाद में 2, नोएडा में 8, लखनऊ में 8, लखीमपुर खीरी, पीलीभीत, मुरादाबाद और वाराणसी में एक-एक मरीजों में कोरोना को पुष्टि हुई है। अब तक कुल 1187 टेस्ट निगेटिव पाए गए हैं। 96 के टेस्ट रिपोर्ट का इंतज़ार है।

ये भी पढ़ें.. कोरोना से निपटने के लिए ग्राम प्रधानों को सौंपी गई बड़ी जिम्मेदारी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर