इस महिला वकील का फिगर देख जज साहब भी रह जाते हैं हैरान, इंस्टाग्राम पर डालती हैं बिकनी फोटोज

महिलाएं अक्सर इस बात का जिक्र करती हैं कि कभी कभी पुरुषों के बीच में काम करना कितना कठिन हो जाता है।

0 535

महिलाएं अक्सर इस बात का जिक्र करती हैं कि कभी कभी पुरुषों के बीच में काम करना कितना कठिन हो जाता है। जब साथ काम करने वाले पुरुष काम से ज्यादा आपके चेहरे और शरीर की बात करते हैं तो ऐसी स्थिति में कोई भी महिला असहज हो जाती है। ऐसे मर्द औरतों को बस एक वस्तु समझते हैं। साथ ही साथ कुछ मर्द किसी महिला को अपने से आगे बढ़ता भी नहीं देख पाते। वे महिलाओं को अपनी बराबरी में भी नहीं रखना चाहते। हाल ही में एक अमेरिकी महिला वकील ने भी ऐसी ही मर्दों से जुड़ी कुछ बातों का जिक्र किया है जिसने कई लोगों को हैरान कर दिया है। .

फिगर देख लोग वकील मानने से करते है इंकार:

28 साल की रेशेल बोल्स हरफाउच (Rachel Boles-Harfouche) कैलिफोर्निया में क्रिमिनल डिफेंस लॉयर हैं। वो अपने पेशे और काम को लेकर काफी प्रतिबद्ध रहती हैं लेकिन लोगों को उनके प्रोफेशनल साइड की जगह उनके लुक्स और फिगर (Figure) ही नजर आता है जिसकी वजह से उन्हें कई बार लोगों के ताने भी सुनने पड़ते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक रेशेल को अक्सर लोग किसी वकील की पत्नी समझ लेते हैं जबकि कई लोगों को ये मानने में बेहद तकलीफ होती है कि वो वकील हैं। हाल ही में रेशेल ने टिकटॉक पर अपने कुछ वीडियोज शेयर किए हैं जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें खुद को प्रोफेशनल दिखाने के लिए काफी कोशिश करनी पड़ती है। एक वाकये का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि एक बार वो किसी शख्स को कानून और कोर्ट की कार्यवाही से जुड़ी कुछ बातें बता रही थीं मगर सामने वाले शख्स ने माफ़ी मांगते हुए बताया कि वो उन्हें सुन नहीं पाया क्योकि उसका ध्यान बातों पर नहीं बल्कि रेशेल के लुक्स पर था।

Related News
1 of 852

इंस्टाग्राम पर बिकनी फोटोज देख लोग करते हैं भद्दे कमेंट:

इंस्टाग्राम पर रेशेल को 26 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। इंस्टाग्राम पर उनका बोल्ड और ब्यूटीफुल साइड नजर आता है जिसकी लोग तारीफ भी करते हैं लेकिन कुछ लोग कभी कभी ये भूल जाते हैं की इंस्टाग्राम उनका प्रोफेशनल साइड नहीं है जबकि एक उनका पर्सनल साइड है इसलिए उनकी बिकिनी फोटोज को देखकर बहुत से लोग आपत्ति जताने लगते हैं और उनको सीख देते हैं कि उन्हें अपने काम की मर्यादा बनाए रखनी चाहिए। कोर्ट रूम में पहनी गई उनकी स्टाइलिश ड्रेसेज पर भी लोग टिप्पणी करते हुए ये कहते हैं कि रेशेल को इस फिगर के साथ कोर्टरूम में ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए जिससे लोगों का ध्यान भटक जाए। रेशेल ने हमेशा वीडियोज में यही कहा है कि उनकी पर्सनल लाइफ भी है और पर्सनल लाइफ में उन्हें ग्लैमरस लुक अपनाना पसंद है इसलिए वो सोशल मीडिया पर ऐसी लाइफ जीती हैं मगर लोगों को उनके बारे में कोई राय बनाने का कोई हक नहीं है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर