नाबालिग छात्रा के साथ हेडमास्टर ने किया दुष्कर्म, दो महिला टीचरों ने की मदद

एक सरकारी विद्यालय में नाबालिग छात्रा के साथ रेप करने का मामला सामने आया है।

0 810

एक सरकारी विद्यालय में नाबालिग छात्रा के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। यह घटना राजस्थान के झुंझुनूं जिले के बुहाना तहसील का है। पुलिस ने हेडमास्टर को उनके घर अलवर से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं नाबालिग छात्रा को धमकाने और मोबाइल चैट को डिलीट करने के आरोप में स्कूल की दो शिक्षिकाओं को भी गिफ्तार कर लिया गया है।

घर वालों ने चाइल्ड हेल्पलाइन से की शिकायत:

पीड़िता के घर वालों ने 13 अक्टूबर की रात चाइल्ड हेल्पलाइन पर फोन करके नाबालिग के साथ रेप होने की शिकायत की थी। दूसरे दिन सुबह स्थानीय चाइल्ड हेल्पलाइन की महिला टीम घर पहुंचकर जिला बाल कल्याण समिति में नाबालिग पीड़िता की काउंसलिंग कारवाई। जिसके बाद सिंघाना थाने में मामला दर्ज होने के बाद आरोपी हेडमास्टर को गिरफ्तार कर लिया गया।

नाबालिग ने चचेरी बहन को बताया सच:

घटना के बाद से बच्ची काफी घबरा गयी थी और स्कूल न जाने का बहाना करती थी। वहीं बच्ची ने अपने साथ हुए दुष्कर्म के बारे में अपनी चचेरी बहन को बताया। जिसके बाद उसने अपनी मां को घटना की पूरी जानकारी दी। दरअसल, परिवार बदनामी के डर से पुलिस के पास नहीं जाना चाहता था। इसलिए परिवार ने घटना की जानकारी चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करके दिया।

बच्ची को महिला शिक्षकों ने धमकाया:

Related News
1 of 697

बच्ची ने सबसे पहले अपने साथ हुए दुष्कर्म की बात स्कूल की दो महिला शिक्षकों को बताया था। लेकिन उन लोगो ने पीड़ित बच्ची की कोई मदद नहीं की। बल्कि बच्ची को यह बात किसी को न बताने के लिए डराया, धमकाया और चुप रहने के लिए कहा।

पुलिस ने हेडमास्टर को किया गिरफ्तार:

बुहाना के डिप्टी एसपी ज्ञान सिंह ने बताया कि सिंघाना थाना क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल में हेडमास्टर पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है। पुलिस ने आरोपी शिक्षक केशव यादव को उनके घर अलवर से गिफ्तार कर लिया है। डिप्टी एसपी ने बताया आरोपी शिक्षक पर पॉक्सो एक्ट आईपीसी की धारा 376, 354, 342 समेत संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

 

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर