आज का भाग्यफलः 18 अक्टूबर 2021

सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन।

0 137

सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेंगी खुशियां और किस राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है आपका राशिफल। 

मेष

किसी प्रकार की पेमेंट के लेन देन में सावधानी बरतें। आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है। आपको अपने व्यवहार में परिवर्तन लाने की जरूरत है। घर-बाहर प्रसन्नता का वातावरण रहेगा।

वृष

दिल में एक नया जोश रहेगा। आपको कुछ अच्छे अवसर मिलेंगे, जिनके कानूनी पक्ष पर गौर करना न भूलें। सोमवार को अधिकारी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंप सकते हैं।

Related News
1 of 547
मिथुन

आप जो भी सोचेंगे उसमें आपको सफलता मिल सकती है। भाग्य में बढ़ोतरी से प्रगति का मार्ग प्रशस्त होगा। मन की बात कह देने से दुविधा दूर होगी। घर के लोग आपको भरपूर प्यार देंगे।

कर्क

सोमवार को आपका उत्साह चरम पर हो सकता है। कुछ आर्थिक मामलों के लिए दिन शुभ है। महिलाएं किचन में कामकाज को लेकर सतर्क रहें। कुछ लोग एक छोटा सा वेकेशन प्लान कर सकते हैं। तुलसी के पौधे में पानी डालें, दिन अच्छा बीतेगा।

सिंह

करियर में कोई बड़ी उपलब्धि मिलने के संकेत हैं। दोस्तों के साथ मिलकर नए कारोबार की शुरुआत कर सकते हैं। ऑफिस का काम घर पर कर रहे लोगों से सीनियर्स प्रसन्न रहेंगे।

कन्या

आपके घर में मेहमानों की आवाजाही रह सकती है। आप किसी नए बिजनेस में पैसा लगाने के बारे में सोच सकते हैं। खानपान का विशेष ध्यान रखें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर