एटा की ‘वसूलीखोर’ पुलिस की एक और करतूत आई सामने

एटा पुलिस पर आरोप 60 हजार रुपये लेकर आरोपी को छोड़ा

0 15

उत्तरप्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ पुलिस (police) विभाग के भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टोरलेन्स की कितनी ही बातें कियों ना करले लेकिन यूपी पुलिस (police) सुधरने का नाम नही ले रही है।

ये भी पढ़ें..नये DGP की रेस में IPS मोहन लाल लाठर सबसे आगे, ये है खास वजह

60 हजार रुपये लेकर आरोपी को छोड़ा

ताजा मामला थाना रिजोर क्षेत्र का है जहाँ नकली बीड़ी बेचने वाले आरोपी से 60 हजार रुपये लेकर छोड़ने का मामला सामने आया है। एक व्यक्ति दो फूल बीड़ी और जहीर ब्रांड की लाखों कीमत की नकली बीड़ी बनाकर गाड़ी में उसके बंडल भरकर सप्लाई करने जा रहा था तभी दो फूल बीड़ी ब्रांड के मालिक जहीर अहमद ने पीछा करते हुए रिजोर मार्केट में उसे नकली बीड़ी बेचने वाले को पकड़ लिया और थाना रिजोर पुलिस (police) को सूचना देकर पकड़वाया।

लेकिन पुलिस ने 13 घंटे बाद ही सेटिंग कर 60 हजार रुपये लेकर आरोपी तवरेज को मय माल के पुलिस ने छोड़ दिया। पीड़ित ने पुलिस द्वारा थाने से अवैध बीड़ी बंडलों को छोड़ने का वीडियो बनाकर 112 नम्बर पुलिस को सूचना दी और उसे वायरल कर दिया तब मौके पर पहुची थाना पुलिस और 112 पुलिस ने आकर बीड़ी के बोरा सहित आरोपी तवरेज को अपनी गाड़ी में बीडी का बोरा डालकर आरोपी तवरेज को पकड़ ले गई।

उच्चाधिकारियों से कि शिकायत
Related News
1 of 73

लेकिन साहब एटा पुलिस का अजब खेल तो देखिए पीड़ित शिकायतकर्ता को ही थाना रिजोर पुलिस हड़काते दिखी तब लोगों को योगी पुलिस के दावों की पोल खुलते दिख रही थी,वही पीड़ित ने एसएसपी कार्यालय पहुँचकर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की माँग की है। वही पीड़ित जहीर के द्वारा पुलिस को द्वारा पकड़वाने के बाद भी कही पुलिस उसे फिर से छोड़ ना दें उसकी सूचना उसने उच्चाधिकारियों को दी है।

वही आरोपी तवरेज के साथी उसे अभी भी जान से मारने की धमकी दे रहे है। आखिर पुलिस की इस भ्रष्टाचार नीति की चलते पीड़ित जहीर को अपनी जान की असुरक्षा दिख रही है उसको लेकर उसने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।अब देखने की बात होगी कि योगी की पुलिस कही फिर से मौटी रकम लेकर जेल भेजने से पहले ही आरोपी तवरेज को छोड़ ना दें।

ये भी पढ़ें..DGP की कुर्सी छोड़ने वाले IPS गुप्तेश्वर पांडेय इस सीट लड़ सकते है चुनाव !

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- आर.बी. द्विवेदी, एटा)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर