अयोध्या में BJP नेता पर तबड़तोड़ फायरिंग…

गोलीबारी में बाल-बाल बचे भाजपा नेता रविकांत तिवारी, बदमाशों की हुई पहचान...

0 57

यूपी में अपराधी बेखौफ है. अपराधियों के निशान पर अब भाजपा नेता है. इसी कड़ी में रामनगरी अयोध्या में BJP नेता रविकांत तिवारी उर्फ मोनू तिवारी पर सोमवार देर रात जानलेवा हमला हुआ है. बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने उनके सफारी वाहन पर तबड़तोड़ फायरिंग की. हालांकि इस गोलीबारी में वो बाल-बाल बच गए.

ये भी पढ़ें..सांसद रीता बहुगुणा जोशी की 6 साल की पोती की पटाखे से जलने से मौत

भाजपा विधायक के करीबी है रविकांत तिवारी

मिली जानकारी के मुताबिक BJP नेता रविकांत तिवारी मिल्कीपुर विधानसभा के पूरे दला खंडासा के रहने वाले हैं और वह देर रात अपने घर से लखनऊ जा रहे थे. जैसे ही वे कोतवाली रुदौली के गुलचप्पा मार्ग पर पहुंचे तभी पीछे से घात लगाए बाइक सवार दो बदमाशों ने उनके सफारी वाहन पर फायरिंग कर दी.

भाजपा नेता रविकांत तिवारी

फायरिंग में बाल-बाल बचे…

Related News
1 of 1,383

फायरिंग में BJP नेता रविकांत तिवारी बाल-बाल बच गए. वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए. भाजपा नेता रविकांत तिवारी उर्फ मोनू तिवारी रुदौली के बीजेपी विधायक रामचंद्र यादव के करीबी हैं.

वहीं रात में ही भाजपा विधायक रामचंद्र यादव व रवि कांत तिवारी कोतवाली रुदौली पहुंचकर मामले की सूचना पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है.

नेता ने की बदमाशों की पहचान

बताया जा रहा है कि भाजपा नेता रविकांत तिवारी ने बदमाशों को पहचान लिया है जिसके आधार पर कोतवाली पुलिस बदमाशों को तलाशने में खुज कर रही है. उधर इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का महौल है.

ये भी पढ़ें..भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर