क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारम्भ, महापौर एकादश ने पत्रकार एकादश को दी शिकस्त

0 12

लखनऊ–कल चौक स्थित स्टेडियम में नगम निगम परिवार के मध्य 16 से 22 फरवरी तक चलने वाली क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारम्भ महापौर श्रीमती संयुक्ता भाटिया द्वारा किया गया। महापौर संयुक्ता भाटिया ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर उनका उत्साहवर्धन किया।

Related News
1 of 228

प्रथम मैच महापौर एकादश और पत्रकार एकादश के मध्य खेला गया, जिसमे महापौर एकादश ने पत्रकार एकादश को 38 रनों से करारी शिकस्त दी। महापौर एकादश की ओर से कप्तान शिवपाल सांवरिया ने 6 चौकों की मदद से 31 गेंदों में तेजतर्रार 44 रन बनाए साथ ही रंजीत सिंह ने 27 गेंदों में 26 रन बनाकर कप्तान का साथ निभाते हुए पहले विकट के लिए 74 रनों की साझेदारी की, महापौर एकादश की ओर से 3 चौकों और 1 गगनचुंबी छक्के की सहायता से 23 गेंदों में 31 रन बनाकर महापौर एकादश का स्कोर 20 ओवरों में 155 पहुँचाया पत्रकार एकादश की ओर से अजय शर्मा और अभिषेक मिश्रा ने 2 – 2 विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पत्रकार एकादश की शुरुआत भी अच्छी रही, ओपनर सुधीर तिवारी और प्रवीण राय ने क्रमशः 35 और 25 रनों के योगदान दिया महापौर एकादश की ओर से आफताब आलम ने 18 गेंदों में 4 विकट चटकाते हुए महापौर एकादश की विजय की बड़ी विजय दिला दी।

इस अवसर पर उपाध्यक्ष रजनीश कुमार गुप्ता बॉबी, अपर नगर आयुक्त अमित कुमार एवं अर्चना द्विवेदी, महापौर एकादश के कप्तान शिवपाल साँवरिया, पत्रकार एकादश के कप्तान अनुपम श्रीवास्तव सहित टीम के अन्य खिलाड़ी उपस्थित रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर