…जब कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में योगी सरकार की करतूतों को कर डाला उजागर

0 13

लखनऊ–उत्तर प्रदेश Congress कमेटी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करके योगी आदित्यनाथ की सरकार की करतूतों को उजागर किया। प्रेस वार्ता में कांग्रेस ने कहा कि योगी सरकार देश निर्माता मजदूर भाई-बहनों को लाना ही नहीं चाहती थी इसलिए तरह तरह की शर्तें और बहानेबाजियां कर रही थी।

यह भी पढ़ें-सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, यूपी में लगा एस्मा

Congress में नेताओं ने कहा कि यूपी कांग्रेस अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू की गैरकानूनी गिरफ्तारी और श्री संदीप सिंह पर फर्जी मुकदमें निंदनीय है, पूरी पार्टी की एकजुटता नेताओं के साथ है। यह हमारे लिए कठिन घड़ी है लेकिन हम जनसेवा की प्रतिबद्धता से एक इंच भी पीछे नहीं होंगे।

cm

Related News
1 of 598

Congress प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए विधायक दल नेता श्रीमती आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि योगी सरकार को हमने एक हजार से अधिक वाहनों की सूची भेजी थी। लेकिन योगी सरकार की मंशा देश निर्माता श्रमिकों लाने की नहीं थी इसलिए बहानेबाजी कर रही थी। उन्होंने कहा कि मैं यह बात पूरी जबाबदेही और जिम्मेदारी के साथ कह रही हूँ कि भेजी वाहनों की लिस्ट में 1032 बसें हैं। हमने एक-एक नम्बर दोबारा चेक किया है। उन्होंने कहा कि आदित्यनाथ की सरकार ने प्रदेश के मजदूरों, श्रमिक भाइयों के साथ छल किया है। प्रदेश की जनता इन्हें माफ नहीं करेगी। उन्होने कहा कि भाजपा को न प्रवासी मजदूरों से मतलब है और न छात्रों से मतलब है। भाजपा अब अमानवीय राजनीति बन्द करे और प्रदेशवासियों की एवं प्रवासी मजूदरों की तकलीफ, दुःख-दर्द पर जो मर्मान्तक पीड़ा झेल रहे हैं उस पर ध्यान दे।

रिश्तों का कत्ल: बेटी ने पति के साथ मिल कर पिता को दी खौफनाक मौत

उत्तर प्रदेश Congress कमेटी के उपाध्यक्ष (पूर्वी जोन) श्री बीरेंद्र चैधरी ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा सूबे के उप मुख्यमंत्री श्री दिनेश शर्मा जी पेशे से शिक्षक हैं। उन्हें झूठ बोलना शोभा नहीं देता है। योगी आदित्यनाथ जी के कहने पर तो कत्तई झूठ नहीं बोलना चाहिए। श्री बीरेंद्र चैधरी ने कहा कि परिवहन निगम उत्तर प्रदेश के प्रबंध निदेशक डॉ राजशेखर ने पत्र लिखकर व्यय का विवरण मांगा था ताकि औचित्यपूर्ण भुगतान हो सके।

उन्होंने कहा कि राज्यों के बीच में इस तरह के लेन देन होते रहे हैं। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में उत्तर प्रदेश परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक डॉ राजशेखर के दो पत्र जो कि 18 अप्रैल और 27 अप्रैल को लिखे गए थे, को दिखाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी के मंत्री और मुख्यमंत्री रोज रोज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके जनता का ध्यान भटकाना चाहते हैं लेकिन जनता के सामने योगी सरकार का गरीब विरोधी चेहरा बेनकाब हो गया है।

यूपी अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन श्री शाहनवाज आलम ने कहा कि इस महामारी में कांग्रेस पार्टी लोगों की सेवा कर रही है। हम 67 लाख लोगों तक मदद पहुंचाएं हैं। 40 जगहों पर हाइवे पर खाना, नाश्ता, गुड़ बांटा जा रहा है। 22 जिलों में साझी रसोईघर चल रही है। इस आपदा में हम अपनी पूरी शक्ति लगाकर जनसेवा कर रहे हैं। लेकिन भाजपा को यह सेवा का कार्य खटक रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर