अखिलेश के बाद अब मजदरों की मदद को निकली डिम्पल यादव, खुद बाटे लंच पैकेट

0 77

कोरोना वायरस के कारण लागू किए गए देशव्यापी लॉकडाउन को 31 मई तक बढ़ा दिया गया है। ऐसे में भूखे प्यासे प्रवासी मजदूरों का अपने गृह राज्य वापस लौटने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और पूर्व सांसद डिंपल यादव (Dimple Yadav) बीते दिनों प्रवासी कामगारों, श्रमिकों की मदद के लिए लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर सेवा करती दिखाई दीं। जियका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें..मस्तराम-2ः सोशल डिस्टेंसिंग के साथ अब ऐसे शूट होंगे बोल्ड सीन

डिप्पल की बेटी भी हाथ बंटाती रहीं…

बता दें कि मीडिया से दूरी बनाकर रखने वालीं डिंपल यादव (Dimple Yadav) ने 21 मई को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर घंटों अपनी गाड़ी से नीचे उतरकर निजी गाड़ियों, बसों से लौट रहे प्रवासी कामगारों एवं श्रमिकों को भोजन, पानी की व्यवस्था की। इस दौरान पूर्व सांसद खुद गाड़ी से भोजन के पैकेट निकालकर कामगारों एवं श्रमिकों को देती नजर आईं। वहीं इस सेवा में उनके साथ उनकी बेटी भी हाथ बंटाती रहीं।

Related News
1 of 653

इस दौरान सपा कार्यकर्ता हाइवे पर रोडवेज की बसों और प्राइवेट वाहनों को रोकते दिखाई दिए। जैसे ही बस रुकती डिंपल (Dimple Yadav) और उनकी बेटी कार्यकर्ताओं के माध्यम से भोजन और पानी प्रवासियों तक पहुंचातीं।

भारी संख्या में मजदूर कर रहे पलायन

गौरतलब है कि महाराष्ट्र और अन्य राज्यों से उत्तर प्रदेश, बिहार और बंगाल प्रवासी मजदूरों की घर वापसी जारी है. बड़ी संख्या में ये मजदूर तमाम बसों और अन्य साधनों से घर लौट रहे हैं. उत्तर प्रदेश में तो कई जगह पैदल ही प्रवासी मजदूर घर लौटते दिखाई दिए. इस पर सियासत भी खूब हो रही है. वहीं इन मजदूरों के साथ सड़क दुर्घटनाओं की खबरें भी काफी आईं, जिसके बाद योगी सरकार ने प्रदेश में मजदूरों के पैदल चलने पर रोक लगा दी है और ट्रकों व गैर सवारी वाहनों से उनके चलने पर निगरानी रखी जा रही है.

ये भी पढ़ें..IPL फैंस के लिए खुशखबरी, जानिए कब-कहां हो सकते है मैच

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर