बलिया एसपी ने मुंशी समेत तीन सिपाहियों को किया निलंबित, जानें पूरा मामला…

बाइक को सीज कराने की बजाय छोड़ने के लिये वाहन स्वामी से की थी सौदेबाजी...

0 1,157

सीएम योगी के निर्देश के बाद अफसरों की लगातार भ्रष्ट पुलिसकर्मी पर नजर बनी हुई है. इस कड़ी में आज बलिया एसपी डा. विपिन ताडा ने रेवती थाने पर तैनात मुंशी समेत दो सिपाहियों को सस्पेंड (suspends) कर दिया है. इस कार्रवाई से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. फिलहाल तीनों की विभागीय जांच करायी जा रही है.

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः दूध, दवा, व सब्जी की तरह लॉकडाउन में भी खुली रहेंगी शराब की दुकानें…!

इसलिए किया गया सस्पेंड़…

मिली जानकारी के मुताबिक जांच में पता चला कि चेकिंग करने वाले एसआई मायाशंकर पांडेय (अब रिटायर) ने बाइक को दो सिपाहियों जयप्रकाश कनौजिया व अरुण यादव को थाने पहुंचाने की जिम्मेदारी दी थी. बाइक को थाने पर तैनात मुंशी साहबदीन ने जीडी में दर्ज नहीं किया. सीओ की रिपोर्ट के आधार पर एसपी ने मुंशी साहबदीन के साथ ही जयप्रकाश व अरुण को निलंबित (suspends) कर दिया.

आरोप है कि सिपाही बाइक को सीज कराने की बजाय छोड़ने के लिये वाहन स्वामी से सौदेबाजी कर रहे थे. इसके साथ ही कार्रवाई की जद में आये एक पुलिसकर्मी पर अवैध कार्यों में संलिप्त होने की भी शिकायत थी.

बाइक को छोड़ने के लिये की सौदेबाजी 

Related News
1 of 604

इस सम्बंध में सीओ बैरिया राजेश तिवारी का कहना है कि चेकिंग के दौरान पकड़ी गयी बाइक को सीज कराने की जिम्मेदारी सिपाहियों व ड्यूटी पर तैनात मुंशी की थी. जांच में तीनों की लापरवाही उजागर होने पर एसपी की ओर से यह कार्रवाई (suspends) की गयी है.

एसओ यादवेंद्र पांडेय का कहना है कि थाने में खड़ी एक बाइक को छोड़ने के लिये सौदेबाजी करने का आरोप सिपाहियों पर लगा है। इसकी जानकारी होने के बाद गाड़ी को जीडी में दाखिल करा दिया गया है.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..55 साल के DSP ने की 19 साल की महिला कॉन्स्टेबल से शादी…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर