डकैती की योजना बना रहे चार बदमाश गिरफ्तार

0 65

बलियाः यूपी के बलिया में सुखपुरा थाने की पुलिस ने एसओजी टीम के साथ मिलकर चार लुटेरों को सोमवार को देर रात गिरफ्तार कर लिया । वे ज्वैलरी की एक दुकान में डकैती डालने की योजना बना रहे थे । पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के पास से चार तमंचा, चार कारतूस और चार मोबाइल फोन भी बरामद किया है।

ये भी पढ़ें..तालिबानियों का दुस्साहस, 150 भारतीयों को किया अगवा !

देर रात पुलिस ने दबोचा

एसपी राजकरन नैय्यर ने मंगलवार को बताया कि सुखपुरा थाना के प्रभारी गगन राज सिंह और एसओजी प्रभारी संजय सरोज की संयुक्त पुलिस टीम द्वारा सोमवार की मध्यरात्रि करीब एक बजे मुखबिर की सूचना पर आसन निगोरिया बाबा मन्दिर के पास से शैलेश यादव पुत्र शिव बचन यादव निवासी जमुआव थाना उभांव, अफरोज अहमद पुत्र जैनुल अहमद निवासी उतरौल पहाड़पुर थाना करण्डा जनपद गाजीपुर, अजय विश्वकर्मा पुत्र संजय विश्वकर्मा निवासी मड़िहा थाना खानपुर जनपद गाजीपुर और नितेश सिंह पुत्र स्व तुलसी सिंह निवासी टोला रिसाल राय थाना बैरिया को गिरफ्तार किया गया।

पकड़ा गया बदमाश शातिर चोर है

Related News
1 of 1,245

उन्होंने कहा कि चारों बदमाश सुखपुरा में स्वर्णकला की दुकान में डकैती डालने की योजना बना रहे थे। तभी गिरफ्तार कर लिए गए। गिरफ्तार बदमाश शैलेश यादव का आपराधिक इतिहास है। उस पर उभांव और भीमपुरा थाने में दस मुकदमे दर्ज हैं। बदमाशों को दबोचने वाली टीम में एसआई राम सजन नागर, एसआई राम सिंह यादव, हेड कॉन्स्टेबल वेद प्रकाश दुबे, अतुल सिंह, शशि प्रताप सिंह, रोहित यादव और अनिल पटेल शामिल रहे।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर