7 दिनों से लापता अधिवक्ता का इस हालत में मिला शव..

अधिवक्ता  धर्मेंद्र चौधरी की 81 लाख रुपये के लिए हत्या कर शव को एक टाइल्स के गोदाम में छुपा दिया गया था..

0 35

यूपी के योगी राज में अपराधियों के हौसले निरंतर बुलंद होते जा रहे हैं। ताजा मामला यूपी के बुलंदशहर का है ,जहां 7 दिन पूर्व रहस्यमय तरिके से लापता खुर्जा के अधिवक्ता  धर्मेंद्र चौधरी की 81 लाख रुपये के लिए हत्या कर शव को एक टाइल्स के गोदाम में छुपा दिया गया था।

ये भी पढ़ें..कोरोना महामारी के संक्रमण के चलते घरों में अदा की ईद की नमाज

रुपये का लेनदेन को लेकर हुई वकील की हत्या…

पुलिस ने हत्या के आरोप में अधिवक्त के ही एक दोस्त विक्की व उसके नौकर को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी का दावा है कि धर्मेंद्र चौधरी ब्याज पर रुपए देने का भी काम करता था और ब्याज के भी विक्की पर 10 लाख रुपए से अधिक हो गए थे कुल 81लाख रुपये का लेनदेन बताया जा रहा है।

बता दें कि बुलंदशहर के खुर्जा में रहने वाले अधिवक्ता धर्मेंद्र चौधरी 25 जुलाई की देर शाम अपनी बाइक  पर सवार होकर विक्की के यहां गये थे, मगर फिर नहीं लौटे। परेशान परिजनों ने रिश्तेदारों व संभावित स्थलों पर अधिवक्ता धर्मेंद्र चौधरी का पता लगाया, मगर जब कहीं सुराग नहीं लगा तो आज धर्मेंद्र चौधरी के अपहरण की आशंका जताते हुए मामला खुर्जा कोतवाली में दर्ज करा दिया गया था।

Related News
1 of 528
पुलिस ने दो दोस्तों को लिए हिरासत में…

अधिवक्ता धर्मेंद्र चौधरी की बीके पुलिस ने खबरा गांव के जंगलों से बरामद कर ली थी, कुछ देर पहले पुलिस ने शक के आधार पर अधिवक्ता धर्मेंद्र चौधरी के दोस्त विक्की को हिरासत में ले जैसे ही सख्ती से पूछताछ की तो विक्की ने हत्याकांड का राज पास कर दिया। पुलिस ने खुर्जा शहर के बीच गांधी रोड पर स्थित एक ताई के गोदाम से अधिवक्ता का क्षत-विक्षत अवस्था में शव बरामद किया है ।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी विक्की को गिरफ्तार कर लिया है, मृतक अधिवक्ता धर्मेंद्र चौधरी के परिजनों का आरोप है कि विक्की पर धर्मेंद्र चौधरी के 81 लाख रुपए थे 81 लाख रुपए के लिए ही धर्मेंद्र का कत्ल किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और आरोपी से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें..ड्राइवर के कोरोना पॉजीटिव निकलने के बाद भी बैठक करते रहे BJP सांसद

(रिपोर्ट- कपिल सिंह, बुलंदशहर)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर