CM योगी ने नोएडा का किया दौरा, दिन में दो बार देखते हैं यहां की रिपोर्ट

0 5

नोएडा: ग्रेटर नोएडा में राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान और गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में बनाए गए क्वॉरेंटाइन वार्ड का दौरा मुख्यमंत्री (CM ) योगी ने किया।

यह भी पढ़ें-COVID-19 कंट्रोल रूम में कॉल कर की थी समोसे व पान डिमांड, अब कर रहे नाली साफ

नोएडा में चाइल्ड सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में कोरोना वायरस के संक्रमित लोगों के उपचार का इंतजाम किया गया है। जबकि नवनिर्मित जिला अस्पताल में क्वॉरेंटाइन वार्ड बनाया गया है। दूसरी ओर CM योगी शारदा यूनिवर्सिटी भी गये। शारदा यूनिवर्सिटी में 200 बेड का आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है। जहां कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का उपचार करने का इंतजाम रहेगा।

जिला प्रशासन, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग CM योगी के आगमन से पहले जोर-शोर से तैयारियों में जुटा था। उत्तर प्रदेश के प्रमुख सचिव स्वास्थ्य रजनीश कुमार दुबे भी जिले में ही हैं। रजनीश कुमार दुबे ने रविवार की दोपहर शारदा यूनिवर्सिटी में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड का जायजा लिया था।

Related News
1 of 434

यह भी पढ़ें-CM योगी का सख्त निर्देश,-‘अब यूपी में जो जहां है वहीं रहेगा, किसी को भी प्रवेश नहीं’

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में अब तक मिले कोरोना वायरस से संक्रमित रोगियों में सबसे ज्यादा 31 रोगी नोएडा और ग्रेटर नोएडा में ही पाए गए हैं। जिसके चलते सरकार ने गौतम बुद्ध नगर जिले को अपनी प्राथमिकता में सबसे ऊपर रखा है। बताया गया है कि खुद मुख्यमंत्री CM योगी आदित्यनाथ दिन में दो बार गौतम बुद्ध नगर से जुड़ी रिपोर्ट देख रहे हैं।

दरअसल सरकार और प्रशासन को आशंका है कि आने वाले दिनों में नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या और बढ़ सकती है। यही वजह है कि जिले में अब तक चार क्वॉरेंटाइन वार्ड और तीन आइसोलेशन वार्ड बनाए जा चुके हैं। जिनमें करीब 15 रोगियों के उपचार का इंतजाम किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-बदायूं में बाहर से आने वाले मजदूरों की प्रवेश प्वाइंटों पर की जा रही थर्मल स्कैनिंग

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर