CM गहलोत और पायलट समर्थक भिड़े, जमकर चले लात-घूंसे, Video आया सामने

0 178

राजस्थान कांग्रेस में दो दिग्गज नेता मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (gahlot-polit) के बीच घमासान जारी है। गहलोत और पायलट के नेतृत्व वाले दो खेमों के बीच चल रही खींचतान अब जुबानी जंग तक सीमित नहीं रह गई है। गुरुवार को दोनों नेताओं के समर्थकों के बीच जमकर लात-घूंसे चले, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा बुलाई गई बैठक में ग्रामीण इलाकों से कांग्रेस कार्यकर्ताओं के पहुंचने पर दोपहर के करीब झड़प हुई। यह मारपीट की घटना राजस्थान सह-प्रभारी अमृता धवन और एआईसीसी सचिव के दौरे से पहले हुई।

ये भी पढ़ें..सिद्धारमैया बनेंगे कर्नाटक नए मुख्यमंत्री, डिप्‍टी CM के साथ डीके शिवकुमार बने रहेंगे प्रदेश अध्यक्ष

पार्टी नेताओं ने कहा कि यह एक फीडबैक प्रोग्राम था, जहां अमृता धवन को पार्टी कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेना था। कांग्रेस सह प्रभारी को पार्टी नेताओं से वन-टू-वन बातचीत करनी थी। सूत्रों के मुताबिक, ग्रामीण क्षेत्रों से पार्टी कार्यकर्ताओं के सभा स्थल पर आने के बाद से यह समस्या शुरू हुई। पार्टी के पदाधिकारी और अजमेर के ग्रामीण क्षेत्रों के कार्यकर्ता कथित तौर पर पायलट समर्थक हैं। गहलोत (gahlot-polit) खेमे के समर्थकों और पायलट के समर्थकों के बीच हमलें शुरू हो गए, मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता भीम सिंह की पिटाई कर दी।

https://twitter.com/MdsuMohit/status/1659139361152069636?s=20

Related News
1 of 597

प्रदेश कांग्रेस सचिव महेंद्र सिंह रावत के साथ मौके पर पहुंचे आरटीडीसी अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह राठौड़ ने आक्रोशित पार्टी कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयास किया तो उन्होंने ‘राठौड़ मुर्दाबाद’ के नारे लगाए। बाद में पुलिस ने हस्तक्षेप करके आपस में भिड़े गुटों को शांत कराया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बवाल के बाद अमृता धवन ने सर्किट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...