यूपी में अब अपराधियों की खैर नहीं, माफिया मुख्तार के गुर्गों को पनाह देने वालों के घर पर चला बुलडोजर

0 185

माफिया और बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के करीबियों पर यूपी के बांदा में भी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की शुरुआत कर दी है, शुरुआती दौर में पुलिस ने मुख्तार अंसारी के बेहद करीबी दो ठेकेदारों पर बुलडोजर चलाना शुरू किया है यह दोनों ठेकेदार ना सिर्फ मुख्तार अंसारी के बेहद करीबी बताए गए हैं।

इनके घर में छापेमारी में लाखों रुपए कैश और अवैध तौर पर इकट्ठे किए गए कारतूस भी बरामद हुए हैं और इनमें से एक के खिलाफ रंगदारी मांगने का मुकदमा भी दर्ज है। आज इन दोनों ठेकेदारों के अवैध निर्माणों पर पुलिस ने बुलडोजर चलाते हुए सीधे तौर पर मैसेज दिया है कि अपराधियों से सांठगांठ रखने वाले और उनके मददगारों की अब खैर नहीं है।

ये भी पढ़ें..Hathras Case: हाथरस गैंगरेप हत्याकांड के चार में से तीन आरोपी बरी, संदीप को उम्रकैद

बांदा नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खाईपार में स्थित पीडब्ल्यूडी ठेकेदार इफ्तेखार अहमद का अवैध निर्माण ध्वस्त कर दिया गया। यह वही घर है जिसमें 2 साल पहले मुख्तार अंसारी के परिवार और उसके गुर्गों को पनाह दी गई थी, इनके घर में कल रात में पुलिस ने छापेमारी की थी और छापेमारी में इनके घर से लाइसेंसी डबल बैरल गन और लाइसेंस की शर्तों का उल्लंघन करते हुए सीमा से अधिक कारतूस बरामद हुए थे इफ्तिखार अहमद पर मुख्तार ,अंसारी के जेल में रहने के दौरान उसे और उसके परिवार जनों को लॉजिस्टिक सपोर्ट, आवास और अन्य सहयोग दिए जाने का मामला है।

Related News
1 of 1,483

दूसरा मकान मुख्तार अंसारी के बेहद करीबी कहे जाने वाले ठेकेदार हाजी रफीकुस्समद का है यह मकान निर्माणाधीन है और शहर कोतवाली क्षेत्र के ईदगाह रोड पर इस मकान का ध्वस्तीकरण करने की कार्रवाई की गई। हाजी रफीकुस्समद भी मुख्तार अंसारी का बेहद करीब है और कुछ दिन पहले पुलिस ने इसको भी पूछताछ के लिए हिरासत में रखा था इनके घर के छापे के दौरान पुलिस को 7 लाख रुपए कैश और एक लाइसेंसी शस्त्र के साथ निर्धारित मात्रा से अधिक कारतूस बरामद हुए थे जिसके संबंध में पुलिस के साथ ही आयकर विभाग को जांच दी गई है। इसके अलावा रफीकुस्समद के खिलाफ रंगदारी मांगने के संबंध में भी एक मुकदमा पंजीकृत है।

फिलहाल अपराध और अपराधियों को मिट्टी में मिलाने के सीएम योगी आदित्यनाथ के एलान के बाद बांदा पुलिस ने भी अपराधियों और अपराधियों का साथ देने वालों पर प्रभावी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक इस तरह की कार्रवाई का सिलसिला आगे भी लगातार जारी रहने की संभावना है। वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन का कहना है कि इन दोनों ठेकेदारों पर मुख्तार अंसारी के परिवार और उसके गुर्गों को शरण देने वाहन उपलब्ध कराने और जेल में मुख्तार अंसारी को मदद पहुंचाने के सुबूत इंटेलिजेंस ने इकट्ठा किए हैं और इनके घर में तलाशी के दौरान अवैध कारतूस और 7 लाख रुपए भी बरामद किए गए हैं जिस पर इनके अवैध निर्माणों को ध्वस्त किया गया है और आगे भी इन पर और इनके जैसे माफियाओं के संरक्षण दाताओं को पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

 भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...