कोरोना महामारी के संक्रमण के चलते घरों में अदा की ईद की नमाज

0 9

बदायूं में कोरोना महामारी के संक्रमण के चलते शहर और कस्वो में घरों पर ईद की नमाज अदा की गई। सभी लोगों ने घर पर ईद की नमाज अदा कर अपने देश , प्रदेश सहित पुरे विश्व को करोना वायरस के संक्रमण की मुक्ति मिलें और देश में अमन चैन बना रहे इसके लिए भी दुआएं मांगी।

यह भी पढें-रक्षाबंधन विशेषः भूलकर भी अपने भाई को ना बांधें ऐसी राखी, वरना..

Related News
1 of 9

जिले की मस्जिदों में इमाम द्वारा केबल पांच व्यक्तियों के दुआरा सोशल डिस्टैन्सिंग का पालन करते हुये ईद की नमाज अदा कर मुल्क की सलामती को दुआएं मांगी गयी । बिल्सी कस्वे के नवाजी हाजी अकमल खान ने बताया कि इस महामारी के चलते ईद का पर्व हम घर पर ही रह कर मना रहे है। साथ ही लॉक डाउन में प्रशासन का पूरा सहयोग किया जा रहा है ।

ईद की नमाज अदा कर मुल्क से कोरोना महामारी के खात्मे को दुआए की गई।चुकी इस समय पूरा देश कोरोना महामारी के संकट से जूझ रहा है और लोगो को इससे बचाव के लिए देश में लोग डाउन भी लगाया गया है।सभी को आज ईद का पर्व भी लॉक डाउन का पालन करते हुए मनाना चाहिये। वही मस्जिदों और ईदगाह पर पुलिस प्रशासन ने मुस्तैद रहते हुये काफी सतर्कता बरतते हुए फ्लैग मार्च कर लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखते हुए अपने घरो पर रह कर ही ईद का पर्व मानने की अपील की ।

(रिपोर्ट-राहुल सक्सेना, बदायूं)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर