प्रतापगढ़ में भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता भिड़े, सांसद संगमलाल गुप्ता समेत कई घायल

0 83

प्रतापगढ़ के सांगीपुर में गरीब कल्याण मेले के दौरान भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। मौके पर पहुंचे प्रतापगढ़ के भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता के भी ऊपर हमला किया गया और उनके कपड़े फाड़ दिए गए। सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह उन्हें हमलावरों के चंगुल से बाहर निकाला।

हमलावरों ने उनकी गाड़ी और काफिले में शामिल आधा दर्जन से अधिक वाहनों को लाठी, डंडे और ईंट-पत्थर से मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। सांसद के ऊपर हमले की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन के हाथपांव फूल गए। बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गई। इस दौरान एक इंस्पेक्टर पर भी हमले की सूचना है।

ये भी पढ़ें..अलर्ट जारी: आने वाला है एक और चक्रवाती तूफान, इन राज्यों में होगी भारी बारिश

प्रतापगढ़ के सांगीपुर ब्लॉक में शनिवार को गरीब कल्याण मेले का आयोजन किया गया था। इसी कार्यक्रम के दौरान भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जमकर मारपीट हुई। आरोप है कि कांग्रेसियों ने भाजपा कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इसके बाद भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता की कई गाड़ियों को पथराव और लाठी-डंडे से क्षतिग्रस्त कर दिया। इससे मौके पर हड़कंप मच रहा। कार्यक्रम में आए लोगों ने किसी तरह से भागकर जान बचाई। घटना को लेकर घंटों अफरा-तफरी मची रही।

भाजपाइयों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा 

Related News
1 of 53

कार्यक्रम में पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी और उनकी बेटी और कांग्रेस की विधायक आराधना मिश्रा मोना मौजूद थीं। इसी बीच भाजपा के सांसद संगम लाल गुप्ता भी अपनी कई गाड़ियों के काफिले के साथ मौके पर पहुंच गए। इसके बाद दोनों नेताओं के समर्थक एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। देखते ही देखते स्थिति बेकाबू होने लगी और दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता एक दूसरे से उलझ गए। कुछ ही देर में जमकर मारपीट शुरु हो गई। कांग्रेसियों की संख्या अधिक होने के कारण भाजपाइयों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर