एक और भाजपा नेता की हत्या, सीने व सिर में दागी ताबडतोड़ गोलियां…

वारदात को अंजाम देकर अपराधी हथियार लहराते फरार हो गए...

0 232

भाजपा नेताओं की हत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। सरकार व प्रशासन की नाक के नीचे बाइक सवार अपराधियों ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक नेता की उनके घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें..गृह मंत्री अमित शाह को हुआ कोरोना, अस्पताल में हुए भर्ती

इस सनसनीखेज वारदात से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है। हालांकि घटना का कारण अभी तक सामने नहीं आया है। यह दानापुर विधायक आशा सिन्हा के संबंधी भी बताए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

BJP leader shot dead, police engaged in investigation

सीने व सिर में दागी ताबडतोड़ गोलियां

बता दें कि मामला बिहार का है। यहां की राजधानी पटना के दानापुर में भाजपा नेता कविंद्र यादव को गोली मार कर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने वाले अपराधी मोटरसाइकिल से आए थे। एक अपराधी बाइक के पास खड़ा था, दो अपराधी पैदल ही आये और पास में जाकर भाजपा नेता को सीने व सिर में ताबडतोड़ गोलियां दाग दीं।

घटना को अंजाम देने के बाद दोनों अपराधी हथियार लहराते हुए मोड़ पर आए। वहां पहले से खड़ा बाइक सवार तीसरा अपराधी साथियों को अपनी बाइक पर बैठा कर फरार हो गए। उधर गोलीबारी की आवाज सुनते ही अफरातफरी मच गई। आनन-फानन में भाजपा नेता को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान कविंद्र यादव की मौत हो गई।

Related News
1 of 554

bjp

लोगों में आक्रोश…

उधर घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है। लोग घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। वहीं जानकारी के बाद पटना पश्चिम के सिटी एसपी अशोक मिश्रा भी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक सरारी पैक्स अध्यक्ष कविंद्र यादव को पांच गोली लगी हैं। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है।

ये भी पढ़ें..कोरोना काल में भाजपा नेता के फार्म हाउस पर लगी थी जिस्म की मंड़ी, 12 गिरफ्तार…

ये भी पढ़ें..BJP विधायक की हत्या ! सड़क किनारे लटकता मिला शव…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर