BCCI का बड़ा फैसला, यूएई में होंगे IPL 2021 बाकी बचे मैच

0 87

BCCI ने बड़ा फैसला लेते हुए आईपीएल (IPL ) 2021 के बाकी बचे हुए मचों को यूएई में आयोजित करने का निर्णय लिया है. इस बात की जानकारी बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने दी है.

ये भी पढ़ें..सर्जरी के बाद महिला से पुरुष बनी ये मशहूर एक्ट्रेस, शेयर की तस्वीरें..

बता दें कि BCCI की स्पेशल जनरल मीटिंग में यह फैसला लिया गया. बीसीसीआई IPL के बचे मैचों को सितंबर-अक्टूबर में कराने की तैयारी में है. बाकी बचे मैचों का आगाज 19 या 20 सितंबर से हो सकता है, जबकि फाइनल मैच 10 अक्टूबर को खेला जाएगा.

टी-20 विश्व कप पर अंतिम फैसला जुनाई में

यहा नहीं बीसीसीआई टी-20 विश्व कप के बारे में अंतिम फैसला लेने के लिए आईसीसी से जुलाई तक की मोहलत मांगेगा. इस साल टी20 वर्ल्ड कप अक्टूबर-नवंबर में भारत में प्रस्तावित है. अगर भारत में हालात नहीं सुधरे तो वर्ल्ड कप भी यूएई में कराया जा सकता है. दरअसल कोरोना महामारी के चलते आईपीएल 2020 भी यूएई में ही खेला गया था.

गौरतलब है कि बायो बबल में कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 4 मई को बोर्ड ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन को अनिश्चितकाल समय के लिए स्थगित कर दिया था.

Related News
1 of 190

सचिव जय शाह का बयान…

सचिव जय शाह ने बयान में कहा ,‘‘ बीसीसीआई ने शनिवार को घोषणा की कि वीवो इंडियन प्रीमियर लीग 2021 सत्र के बाकी मैच संयुक्त अरब अमीरात में कराये जायें क्योंकि सितंबर अक्टूबर में भारत में मानसून का मौसम होता है.’’ बयान में कहा गया, ’’ बीसीसीआई एसजीएम में पदाधिकारियों को आईसीसी से समय सीमा मांगने के लिये अधिकृत भी किया ताकि टी20 विश्व कप 2021 पर फैसला लिया जा सके.’’

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर