डीजे पर मनपसंद गाना बजाने को लेकर हंगामा, दस गिरफ्तार

0 18

बहराइचः समसा तरहर गांव में बिना अनुमति के मुंडन-संस्कार कराने के बाद जमकर डीजे बजाया गया। देर रात तक डीजे बजता रहा। गुरूवार की भोर में डीजे पर मनपसंद गाना बजाने को लेकर हंगामा शुरू हो गया। देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई। लगभग आधा दर्जन लोगों को मामूली चोटें भी आई।

ये भी पढ़ें..UP: दो दरोगा की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, मचा हड़कंप, 86 पुलिसकर्मी क्वारंटीन

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराते हुए 10 लोगों को हिरासत में लेकर थाने लाई। पुलिस ने 10 नामजद समेत 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

रिसिया थाना क्षेत्र के समसा तरहर गांव निवासी नंदलाल के घर में बुधवार को मुंडन-संस्कार का कार्यक्रम था। कार्यक्रम करने से पहले किसी ने कोई अनुमति भी नहीं ली थी। कार्यक्रम मेंं डीजे बजाने से लेकर नाचने वाले तक की व्यवस्था की गई थी। शाम तक मुंडन-संस्कार का कार्यक्रम खत्म होने के बाद नाच-गाने के साथ भोजन का कार्यक्रम शुरू हुआ। देर रात बाद डीजे की धुन पर जमकर नाच-गाना शुरू हुआ, जो गुरूवार भोर में हंगामे में बदल गया।

Related News
1 of 130

मध्य प्रदेश मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर उमा भारती नाराज, जानें वजह….

डीजे पर गाना बजाने को लेकर जमकर हंगामा हुआ। बात न बनी तो मारपीट शुरू हो गया। मामला बढ़ता देख आसपास के लोगों ने सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराकर 10 लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। रिसिया थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि बिना अनुमति के कार्यक्रम कर उसमें डीजे बजाने पर हुए विवाद को लेकर 10 नामजद समेत 50 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया गया है। 10 लोगों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें..सपा नेता खून से लिखा पत्र, CM योगी से लगाई मदद की गुहार

(रिपोेर्ट- अनुराग पाठक,बहराइच)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर