UP: दो दरोगा की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, मचा हड़कंप, 86 पुलिसकर्मी क्वारंटीन

पुलिस लाइन कॉलोनी के 270 आवासों में रह रहे 1350 लोग चिह्नित

0 606

देश में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। संक्रमितों की 6 लाख के पार पहुंच गई है। वहीं कोरोना काल में समाज की सुरक्षा करने वाले पुलिसकर्मी लगातार ड्यूटी कर रहे हैं। तमाम ऐहतियात बरतने के बावजूद कोरोना पॉजिटिव पुलिसकर्मियों की संख्या भी इजाफा हो रहा है।

ये भी पढ़ें..खुशखबरीः उत्तर प्रदेश में 10 इंस्पेक्टरों को मिला प्रमोशन, बने DSP

कोरोना

86 पुलिसकर्मी होम क्वारंटाइन…

एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला यूपी के उन्नाव जिले का सामने आया है, जहां एसपी के पीआरओ और मीडिया प्रभारी के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद पुलिस लाइन में हड़कंप मच गया। जिसके बाद पुलिस लाइन को हॉटस्पॉट बनाया गया है। इसके साथ ही एसपी के कार्यालय और आवास पर तैनात इंस्पेक्टर, दारोगा समेत करीब 86 पुलिसकर्मियों को होम क्वारंटाइन कराने के साथ सैंपल लेकर जांच को भेजे गए हैं।

soldier

बता दें कि मंगलवार को एसपी के पीआरओ और मीडिया सेल प्रभारी ने जिला अस्पताल में कोरोना की जांच कराई थी, बुधवार को दोनों पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं एसपी आवास के दो दरोगा की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पुलिस कर्मियों की चिंता बढ़ गई है।

Related News
1 of 361
30 दारोगा और सिपाही दोनों के कांटेक्ट में आए

डीएम रवींद्र कुमार के मुताबिक, सीएमओ डॉ. आशुतोष कुमार ने मंगलवार देर रात ही एसपी को इसकी जानकारी दी और होम क्वारंटाइन रहने की सलाह दी। डॉक्टर ने एसपी से मिलकर संक्रमित मिले दोनों दारोगाओं के क्लोज कांटेक्ट में आने वाले पुलिसकर्मियों की सूची मांगी। जबकि एसपी आवास और कार्यालय में तैनात करीब 30 दारोगा और सिपाही दोनों के क्लोज कांटेक्ट में आए हैं। इसके अलावा 35 अन्य को मिलाकर लगभग 86 सैंपल लिए गए हैं।

corona

1350 लोग चिह्नित…

जबकि शिविर लगाकर पुलिस लाइन कॉलोनी के 270 आवासों में रह रहे 1350 लोगों को चिह्नित कर 68 पुलिस कर्मियों व उनके पारिवारिक सदस्यों के सैंपल लिए गए। सभी सैंपल लखनऊ भेजे गए है। एसपी ने बताया उनके अलावा परिवार के तीन सदस्यों का भी सैंपल लिया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतजार है।

ये भी पढ़ें..UP पुलिस की शर्मनाक करतूत, महिला के सामने किया अपने ‘गुप्त अंग’ का प्रदर्शन

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर