चाचा विधायक हैं…धमकी देते ही… दरोगा ने काटा 6 हजार का चालान…

0 526

उत्तर प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर तेजी से बढ़ रही है. 24 घंटें में यूपी 12787 मामले सामने आये है। हालांकि पुलिस कोरोना गाइडलाइंस को फॉलो न करने वालों का चालान तो कटता ही है। लेकिन नेता लोग इसमें पावर दिखाकर बच जाते हैं।

ये भी पढ़ें..सेक्स के बाद गर्लफ्रेंड की अजीबो-गरीब डिमांड से परेशान प्रेमी, मांगी मदद

लेकिन यूपी के अमरोहा जिले के मंडी धनौरा से एक अलग मामला सामने आया है। यहां बगैर मास्क के बाइक चला रहे भाजपा के नगर मंत्री का चालान से बचने के लिए विधायक राजीव तरारा से बात कराना भारी पड़ गया। विधायक से बात कराने पर नाराज दरोगा ने भाजपा नेता का चालान छह हजार रुपये का काट दिया। हालांकि बाद में भाजपाइयों के हस्तक्षेप के बाद चालान एक हजार रुपये का कर दिया गया।

गैर मास्क के घूम रहे थे भाजपा नेता

दरअसल भाजपा के नगर मंत्री संजीव चौधरी गुरुवार को बाइक से जा रहे थे। एक दरोगा ने मास्क नहीं लगाने पर पांच सौ रुपये का जुर्माना भरने को कहा। भाजपा नेता के यह कहने पर कि सभी बगैर मास्क के घूम रहे हैं। नाराज दरोगा ने उसकी बाइक का चालान काट दिया। भाजपा नेता ने अपने मोबाइल में मौजूद सभी कागजात उनको दिखाए लेकिन दरोगा नहीं माना।

Related News
1 of 565

अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद कम हुई चालान की राशि

इसके बाद उनके मोबाइल पर छह हजार रुपये के चालान का मैसेज भी आ गया। संजीव चौधरी ने भाजपा विधायक राजीव तरारा की बात भी प्रभारी निरीक्षक से कराई। संजीव चौधरी ने इसकी शिकायत पार्टी के नेताओं से की। हालांकि शुक्रवार को पुलिस अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद चालान की राशि एक हजार रुपये कर दी गई।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर