विवादित ट्वीट कर बुरे फंसे IPS गौरव बंसवाल, स्क्रीनशॉट हुआ वायरल, जानें- पूरा मामला

IPS गौरव बंसवाल ने ट्वीट को भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद को भी किया था टैग...

0 775

सोशल मीडिया पर वैसे तो कई पुलिस अधिकारी अपनी भावनाएं साझा करते रहते हैं, लेकिन अपनी तैनाती को लेकर ट्वीट के जरिये कटाक्ष के बाद 2014 बैच के IPS अधिकारी गौरव बंसवाल विवाद में फंस गए हैं। बता दें कि हाथरस के एसपी रह चुके गौरव बंसवाल ने ट्वीट कर एक साल से उन्हें कोई महत्वपूर्ण तैनाती न दिए जाने का दर्द बयां किया।

ये भी पढ़ें..यूपी POLICE टीम पर हमला, दारोगा और सिपाही को बेहरमी से पीटा, फाड़ी वर्दी…

आईपीएस के ट्वीट से विभाग में मचा हड़कंप 

दरअसल शुक्रवार रात को किए अपने ट्वीट में आईपीएस (IPS) अधिकारी गौरव बंसवाल ने लिखा कि ‘आज मैंने यूपी में नान कैडर पोस्ट पर एक साल पूरा कर लिया।’ यही नहीं इस ट्वीट को भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद को भी टैग किया गया था, जिससे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

हालांकि चंद घंटों बाद ही वह ट्वीट डिलीट कर दिया गया और गौरव ने अपने ट्विटर हैंडल को भी डिएक्टिव कर दिया। वह करीब एक वर्ष से डीजीपी मुख्यालय में एसपी क्राइम के पद पर तैनात हैं। बताया गया कि वह एक पूर्व राज्यपाल के रिश्तेदार हैं।

आईपीएस गौरव

Related News
1 of 1,973

एडीजी ने कहा परीक्षण के होगी कार्रवाई

वहीं एडीजी कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है और IPS गौरव बंसवाल ने बीते दिनों उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो जाने की जानकारी दी है। एडीजी ने कहा कि पूरे मामले का परीक्षण कराया जाएगा। जो तथ्य सामने आएंगे, उनके अनुरूप कार्रवाई की जाएगी। दूसरी तरफ आइपीएस अधिकारी गौरव ने भी बीती 12 मई को अपना ट्विटर अकाउंट हैक होने की बात कही है।

गौरतलब है कि गौरव के ट्विटर हैंडल से किए गए विवादित ट्वीट में एक एक्टिविस्ट व कुछ अन्य लोगों को भी टैग किया था। इस ट्वीट पर कुछ वरिष्ठ अधिकारियों की नजर पड़ने के बाद पुलिस महकमे में चर्चाएं शुरू हो गईं और इसकी जानकारी डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी तक भी पहुंची। दूसरी ओर ट्वीट डिलीट कर वह अकाउंट भी बंद कर दिया गया।

ये भी पढ़ें..सिपाहियों को पसंद आ रहीं विभागीय दुल्हनियां…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...