वाराणसीः बीएचयू परिसर में छात्रों का हंगामा,दो गाडियों को किया आग के हवाले

0 16

वाराणसी — काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में शनिवार को एक तेज रफ्तार वाहन ने दो छात्रों को टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों छात्र गंभीर रुप से घायल हो गए। घायल छात्रों को इलाज के लिए बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

Related News
1 of 1,456

जहां एक छात्र की हालत बेहद नाजुक बनी हुई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही छात्र आक्रोशित हो गए और बीएचयू परिसर में खड़ी दो गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को खदेड़ा। इस बीच पुलिस पर भी छात्रों ने पथराव शुरु कर दिया। जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए कई थानों की फोर्स मौके पर बुला ली गई। आगजनी और पथराव के बाद परिसर में अफरा तफरी का माहौल है। फिलहाल, एक बार फिर कैंपस में फोर्स तैनात है।बताया जा रहा है कि जिस  फॉर्च्यूनर गाड़ी ने छात्रों को रौंदा वह किसी बीजेपी नेता की बताई जा रही हैं।

वहीं सीओ अनिल कुमार ने बताया दोनों छात्र राकेश और अंजुलता विजुअल आर्ट के छात्र हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए कई थानों की फोर्स को मौके पर बुला लिया गया है। स्थिति नियंत्रण में है। वहीं, छात्र राकेश ने बताया कि कार की स्पीड बहुत तेज थी। ड्राइवर स्टेयरिंग काटते हुए घटना के बाद भागना चाह रहा था,छात्रों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...