लखनऊ में मकान की छत गिरने से बड़ा हादसा, मलबे में दबकर 5 की मौत

0 192

Lucknow House Collapse: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां आलमबाग में पुरानी रेलवे कॉलोनी में बना एक मकान अचानक गिर गया। हादसे में 3 बच्चों समेत एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। हादसा आलमबाग के आनन्द नगर फतेहअली चौराहे के किनारे बनी रेलवे कालोनी में शनिवार सुबह हुआ।

 

बता दें कि आलमबाग स्थित रेलवे कॉलोनी में मृतक सतीश चंद्र अपने परिवार के साथ रहते थे। परिवार में उनकी पत्नी एक बेटी और दो बेटे थे। उनकी मां रेलवे में कर्मचारी थी, जिनकी कुछ दिन पहले मौत हो गई थी। सतीश चंद्र को मृतक आश्रित कोटे से नौकरी मिली थी। इस हादसे में सतीश चंद्र (40) पत्नी सरोजनी देवी (35) दो बेटे हर्षित (13),अंश (5), एक बेटी हर्षिता (10) की मौत हो गई।

 

ये भी पढ़ें..NIA का ISIS के खिलाफ बड़ा एक्शन, तमिलनाडु-तेलंगाना में 30 जगहों पर छापेमारी

 

Related News
1 of 817

इंस्पेक्टर आलमबाग ने बताया कि कॉलोनी में मकान ढहने से एक ही परिवार के पांच लोग दब गए। जहां उनकी मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की जांच की जा रही है। इधर, हादसे पर सीएम योगी ने दुख जताया है। उन्होंने मृतक के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही अधिकारियों को राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए गए हैं।

 

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...