पुलिस मुठभेड़ में दबोचा गया 25000 का इनामी अपराधी

0 145

प्रतापगढ़–पट्टी आसपुर देवसरा इलाके के व्यापारियों से रंगदारी मांगने वाले बैंक के एक और सदस्य की गिरफ्तारी आसपुर देवसरा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान की है।

पुलिस ने आरोपी को पूर्व में दर्ज मुकदमा तथा अवैध असलहा बरामद होने पर आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर जेल भेजा है। आसपुर देवसरा इलाके में व्यापारियों के लिए आतंक का पर्याय बने तथा व्यापारियों पर फायरिंग कर उनसे रंगदारी वसूलने वाले गैंग के एक और सदस्य रंजन सिंह पुत्र बचान सिंह निवासी गोविंदपुर को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दबोच लिया जबकि उसके दो अन्य साथी नंदन सिंह पुत्र अशोक सिंह निवासी विक्रम पट्टी तथा अनिल उपाध्याय पुत्र सूर्यमणि उपाध्याय निवासी चिलावा थाना आसपुर देवसरा भागने में कामयाब रहे। थाना अध्यक्ष आसपुर देवसरा सुनील कुमार सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर दाउदपुर के पुराने कोल्ड स्टोर के करीब हुआ है। इन अपराधियों की ताक मै रात में खड़े थे। इस दौरान बाइक पर लोगों को आता देख पुलिस ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की मुठभेड़ के दौरान पुलिस रंजन सिंह पुत्र बचान सिंह को दबोचने में कामयाब हुई है जबकि उसके दो अन्य साथी अंधेरे का लाभ उठाने में कामयाब रहे।

Related News
1 of 821

पकड़े गए अपराधी के पास से पुलिस को अवैध तमंचा व कारतूस भी बरामद हुआ है आसपुर देवसरा थाना अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह के अनुसार पकड़े गए अपराधी पर 25000 का इनाम भी पूर्व में घोषित है पकड़े गए आरोपी को पुलिस ने पूर्व में दर्ज मुकदमे व पुलिस पार्टी पर हमला तथा आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

(रिपोर्ट-मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...