मोदी जी हमारे लिए अभद्र टिप्पणी कर सकते हैं, लेकिन हम उनकी तरह नहीं है: राहुल गाँधी

0 9

नई दिल्ली– गुजरात के छोटा उदयपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि हम भाजपा की तरह अभद्र भाषा का इस्तेमाल नहीं करते हैं। राहुल गांधी ने मणिशंकर अय्यर के बयान पर जवाब देते हुए कहा, ‘कांग्रेस पार्टी हिंदुस्तान के पीएम की कुर्सी का आदर करती है और कांग्रेस पार्टी में गलत शब्द का प्रयोग करके कोई भी पीएम के बारे में नहीं बोल सकता।

Related News
1 of 296

मोदी जी, हमारे बारे में कुछ भी कह सकते हैं, लेकिन हम उनकी तरह नहीं है। हम अभद्र भाषा का इस्तेमाल नहीं करते हैं न ही उसका समर्थन करते हैं। इसलिए हमने मणिशंकर अय्यर पर सख्त कार्रवाई की।’ भाजपा द्वारा अभी तक घोषणापत्र न जारी करने पर राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा आपके लिए क्या करना चाहती है उन्होंने वो आपको अभी तक नहीं बताया है। भाजपा ने अभी तक अपना चुनावी घोषणा पत्र का ऐलान नहीं किया है। 

राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा का गुजरात को लेकर कोई विजन नहीं है इसीलिए मोदी जी रैलियों में चीन और पाकिस्तान की बात तो करते हैं लेकिन गुजरात पर चुप्पी साध लेते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि गुजरात में कांग्रेस की आंधी आ रही है। कांग्रेस गुजरात चुनाव में जीत दर्ज करने जा रही है। कोई भी इसे रोक नहीं सकता है। किसानों की कर्जमाफी का मुद्दा उठाते हुए राहुल गांधी ने कहा कि गुजरात में कांग्रेस की सरकार बनने के 10 दिन के अंदर किसानों के कर्जमाफी के लिए नीति बनाई जाएगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...