लखनऊ की शर्मनाक हार के बाद केएल राहुल पर भड़के LSG के मालिक संजीव गोयनका

160

LSG Owner Sanjiv Goenka angry on KL Rahul IPL 2024 Video: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के 57वें मैच में लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में न तो लखनऊ की बल्लेबाजी सफल रही और न ही गेंदबाज कुछ कर सके। टीम को 10 विकेट से मिली करारी शिकस्त के द लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका अपना आपा खो बैठे और मैच के बाद उन्होंने मैदान पर ही कप्तान केएल राहुल की जमकर फटकार लगाई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

10 विकेट से LSG की शर्मनाक हार

बता दें कि बुधवार को हैदराबाद में खेले गए इस मैच में मेजबान एसआरएच ने 10 विकेट से बड़ी जीत हासिल की। पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए। जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने बिना कोई विकेट खोए महज 9.4 ओवर में ही यह लक्ष्य हासिल कर लिया। ट्रेव‍िस हेड और अभ‍िषेक शर्मा ने मिलकर 58 गेंदों में 166 रन का रिकॉर्डतोड़ लक्ष्य हासिल कर लिया। जो टी20 क्रिकेट के इतिहास में सबसे बड़ा स्कोर है।

अभ‍िषेक शर्मा ने जहां 28 गेंदों में 75 रन बनाए, इसमें 8 चौके और 6 छक्के शामिल । वहीं दूसरी ओर ट्रेव‍िस हेड 30 गेंदों का सामना करते हुए तोबड़तोड़ 89 रनों का पारी खेली, इस दौरान उनके बल्ले से 8 चौके और 8 छक्के निकले। दोनों बल्लेबाजों ने लखनऊ के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की। इस हार के बाद लखनऊ सुपर जाइंट्स की प्लेऑफ की उम्मीदों को तगड़ा झटका लगा है। अब उन्हें अपने बाकी दोनों मैच हर हाल में जीतने होंगे।

ये भी पढ़ेंः-IPL 2024 Playoffs : मुंबई इंडियंस प्लेऑफ की रेस से बाहर ! हार्दिक पांड्या ने इस बार डूबा दी टीम की लुटिया

मैदान में राहुल पर संजीव गोयनका ने निकाला गुस्सा

लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के मालिक संजीव गोयनका अपनी टीम की इस शर्मनाक हार से बिल्कुल भी खुश नहीं दिखे। मैच के बाद उन्होंने मैदान में ही कप्तान केएल राहुल की क्लास लगा दी। इसका वीडियो सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि संजीव गोयनका गुस्से में केएल राहुल से बात कर रहे हैं। संजीव गोयनका का गुस्सा सिर्फ केएल राहुल तक ही सीमित नहीं था, बल्कि उनका गुस्सा टीम के हेड कोच जस्टिन लैंगर पर भी फूटा था।

Related News
1 of 258

प्लेऑफ में पहुंचा होगा मुश्किल

गौरतबल है कि लखनऊ फिलहाल अंक तालिका में छठे स्थान पर है। उसके 12 मैचों में 12 अंक हैं। टीम के अभी दो मैच और बचे हैं और अगर वह ये मैच जीत जाती है तो उसके 16 अंक हो जाएंगे। हालांकि, फिर भी टीम के लिए प्लेऑफ में जाना थोड़ा मुश्किल होगा, क्योंकि मामला नेट रन रेट पर आ जाएगा और पिछले दो मैचों में करारी हार के बाद लखनऊ का नेट रन रेट काफी ज्यादा हो गया है।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...