टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर, बिना बैसाखी के पहली बार चलते दिखे पंत

0 163

IPL के बीच टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर सामने आई है। भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपना वीडियो साझा किया है जिसमें वह पहली बार बैशाखी बिना बैसाखी के चलते नजर आए। जिसे देखकर ऋषभ पंत फैंस बेहद खुश हैं। हालांकि पंत को इस दौरान चलने में काफी तकलीफों का सामना भी करना पड़ा। फिलहाल वह तेजी से रिकवर कर रहे हैं। दरअसल पंत एक कार एक्सीडेंट के 126 दिन बाद बिना सहारे के अपने पैरों पर खड़े नजर आए।

ये भी पढ़ें..Manipur Violence: हिंसा की आग में जल रहा मणिपुर, अब तक 54 लोगों की हो चुकी है मौत

बता दें कि ऋषभ पंत पिछले साल 30 दिसंबर 2022 को कार का एक्सीडेंट हो गया था। उनकी कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई थी। हालांकि इस हादसे में पंत की जान बाल-बाल बची थी। लेकिन वह बुरी तरह से घायल हो गए थे। पंत को पैर में गंभीर चोट आई थी जिसके बाद उन्हें सर्जरी करानी पड़ी थी। वहीं बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे है।

Related News
1 of 258

हाल ही पंत (Rishabh Pant) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह अपनी बैशाखी छोड़कर खुद पैदल चलते नजर आ रहे हैं। पंत ने वीडियो साझा कैप्शन में लिखा , “अब और बैशाखी नहीं।” वहीं इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, क्रुणाल पांड्या और पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत ने पंत शुभकामनाएं दी हैं।

गौरतलब है कि कार एक्सीडेंट के बाज पंत आईपीएल 2023 से बाहर हो गए थे और उनकी जगह डेविड वॉर्नर को दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी सौंपी गई। हालांकि पंत की गैरमौजूदगी में टीम का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। दिल्ली ने 9 में से सिर्फ 3 मैच जीते हैं। प्वाइंट टेबल में दिल्ली कैपिटल्स अंतिम पायदान पर हैं।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...