वृद्ध की हत्या से गुस्साए लोगों ने रो़ड़ जाम कर किया प्रदर्शन

0 15

महराजगंज — यूपी के महराजगंज जिले के पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम अगया में शुक्रवार की सुबह भूमि विवाद को लेकर 50 वर्षीय राजाराम यादव और घूरे के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। इसी दौरान घूरे पक्ष के लोगों ने राजाराम यादव के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर हत्‍या कर दी।

Related News
1 of 778

 

हमले में राजाराम यादव की पत्नी 45 वर्षीय रामरती, पुत्र 21 वर्षीय सुग्रीव और 13 वर्षीय पतेलू, नौ वर्षीय पुत्री रूपा गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें सीएचसी बनकटी में भर्ती कराया गया है। वही हत्या करने के बाद आरोपी  फरार है। उधर राजाराम की हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव रखकर पुरंदरपुर थाना गेट के सामने गोरखपुर-सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर दिया।

सूचना के बाद भी पुलिस के विलंब से पहुंचने पर ग्रामीण और आक्रोशित हो गए। उन्होंने कहा कि पुलिस की लापरवाही के चलते यह हत्या हुई है। हालांकि पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर एक घंटे बाद रास्‍ता खाली कराया।फिलहाल इस मामले में पुरंदरपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरुकर दी हैै। वहीं घटना की सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष शुक्ल भी मौके पर पहुंच गए । उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दिया हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...