बिहार के छपरा में खूनी हिंसा के बाद इंटरनेट बंद, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

184

Chhapra Firing, छपराः बिहार के छपरा शहर के भिखारी चौक पर चुनावी रंजिश को लेकर मंगलवार की सुबह दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी हुई। इस गोलीकांड में एक युवक की मौत हो गई जबकि दो अन्य के घायल हो गए। इस वारदात के बाद पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। साथ ही इलाके में दो दिनों के लिए इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई है।

चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात

दरअसल बिहार में छपरा जिले के भिखारी चौक पर मंगलवार को हुई फायरिंग में एक शख्स की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए पटना भेजा गया है। वहीं फायरिंग के बाद अफरा-तफरी मच गई। मौके पर मौजूद सैकड़ों लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। जिसको देखते हुए प्रशासन ने एहतियात बरतते हुए दो दिनों के लिए इंटरनेट सेवा बंद कर दी है और चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात कर दिया है। हर गतिविधि पर पुलिस की पैनी नजर है।

ये भी पढ़ेंः- Lok Sabha Chunav 2024: पांचवें चरण में 8 राज्यों की 49 सीटों पर कितने प्रतिशत हुआ मतदान, देखें रिपोर्ट

घायलों का पटना में इलाज चल रहा है। उधर आरजेटी नेता व लालू की बेटी रोहिणी आचार्य खुद पीड़ितों से मिलने पहुंचीं। उधर, गोलीबारी की घटना में घायल हुए गुड्डु राय ने कहा, ”तीन लोगों को गोली लगी है, जिसमें से एक की मौत हो गई है।” पुलिस ने इस मामले में बीजेपी नेता रमाकांत सिंह सोलंकी को हिरासत में लिया है। वहीं, स्थानीय दुकानदारों ने कहा कि जब तक स्थिति सामान्य नहीं हो जाती, वे अपनी दुकानें नहीं खोलेंगे।

Related News
1 of 1,777

BJP-RJD समर्थकों में हुई थी झड़प

बताया जा रहा है कि यह फायरिंग बीजेपी और राजद समर्थकों के बीच हुई है। कई बार गोलियां चलीं। यहां सोमवार को वोटिंग हुई थी, इस दौरान बूथ नंबर 118 पर तनाव देखने को मिला। अब मंगलवार सुबह फायरिंग हो गई। हालांकि मौके पर मौजूद लोग इस पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...