UP में इंसानियत हुई शर्मसार! सो रहे मजदूर के मुंह पर दबंग युवक ने की पेशाब, विरोध करने पर पीटा

152

उत्तर प्रदेश (UP ) की राजधानी लखनऊ में मध्य प्रदेश के सीधी पेशाब कांड जैसी घिनौनी घटना सामने आई है। यहां एक दबंग युवक ने मजदूर के मुंह पर पेशाब कर दिया। वहीं मजदूर ने विरोध करने पर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी गई। अब इस पेशाब कांड का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं सामने आने के बाद पुलिस के भी हाथ-पांव फूल गए। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित मजदूर की तहरीर पर केस दर्ज 

बता दें कि लखनऊ में पेशाब कांड की यह घटना दुबग्गा थाना क्षेत्र के चंदोइया खेड़ा की है। पुलिस ने पीड़ित मजदूर की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए मजदूर के चेहरे पर पेशाब करने वाले आरोपी संजू मौर्या को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस पूरे मामले की जांच कर रहे डीसीपी पश्चिम डॉ दुर्गेश कुमार ने बताया कि काम करने के बाद युवक थकान मिटाने के लिए सड़क किनारे छांव में लेटा था। इसी दौरान आरोपी संजू मौर्या ने सो रहे मजदूर के चेहरे पर पेशाब कर दिया। विरोध करने पर मजदूर की चप्पलों से बेरहमी पिटाई भी की। इस दौरान किसी ने अपने मोबाइल फोन के कैमरे से घिनौनी घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया।

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

वहीं, मध्य प्रदेश के सीधी पेशाब कांड जैसी घटना राजधानी लखनऊ में सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मामला दर्ज कर आरोपी संजू मौर्या को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। साथ ही मजदूर को सुरक्षा भी मुहैया कराई गई है, ताकि भविष्य में उसके साथ ऐसी कोई घिनौनी हरकत न हो।

Related News
1 of 1,483

एमपी का सीधी पेशाब कांड

जुलाई 2023 में मध्य प्रदेश के सीधी जिले में भी ऐसी ही शर्मनाक घटना सामने आई थी, जहां भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला ने शराब के नशे में सीढ़ियों पर बैठे आदिवासी युवक पर पेशाब कर दिया था। इस शर्मनाक घटना का वीडियो भी सामने आया था। तत्कालीन सीएम शिवराज चौहान ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करवाया था। साथ ही उसके अवैध मकान पर बुलडोजर भी चलवाया था।

ये भी पढ़ेंः- फिर सुलग उठा नंदीग्राम ! चुनाव से पहले TMC-BJP वर्कर भिड़े, महिला कार्यकर्ता की मौत के बाद बढ़ा तनाव

ये भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, ऋषभ पंत पर लगा इतने मैचों का प्रतिबंध, जानें वजह

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...