IPL 2023, GT Vs MI: रोहित-हार्दिक के सूरमाओं के बीच आज होगी फाइनल की जंग

0 189

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 का दूसरा क्वालिफायर मुकाबला आज (26 मई) गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के दरमियान यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा. दोनों टीमों के लिए यह करो या मरो वाला मुकाबला है. मैच जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में दस्तक देगी.

इस मुकाबले को जीतकर हार्दिक पंड्या की नजर लगातार दूसरी बार फाइनल में एंट्री करने पर होगी. वहीं रोहित शर्मा छठी बार आईपीएल ट्रॉफी जीतने के लिए जोर लगाएंगे. दोनों टीमों में ऐसे कई खिलाड़ी हैं जिनके बीच मैच के दौरान रोचक जंग देखने को मिलेगी.

ये भी पढ़ें..कूनो नेशनल पार्क में ‘ज्वाला’ के दो और शावकों की मौत, अब तक इतने चीते तोड़ चुके है दम

सूर्यकुमार यादव Vs राशिद खान:

IPL  मैचों के दौरान सूर्यकुमार यादव के सामने राशिद खान को अब तक मुंह की खानी पड़ी है. सूर्या ने राशिद खान की 47 गेंद पर 67 रन बनाए हैं. खास बात यह है कि आईपीएल में राशिद खान अभी तक सूर्यकुमार यादव का आउट नहीं कर पाए हैं.

रोहित शर्मा Vs राशिद खान

गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले दूसरे क्वालिफायर में रोहित शर्मा और राशिद खान के बीच दिलचस्प जंग देखने को मिल सकती है. इन दोनों खिलाड़ियों के बीच आईपीएल में अब तक कड़ा मुकाबला देखने को मिला है. रोहित और राशिद 6 पारियों में आमने-सामने हुए हैं इस दौरान उन्होंने चार बार हिटमैन को आउट किया है.

Related News
1 of 258

गुजरात टाइटंस

हार्दिक पांड्या (कप्तान),शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), डेविड मिलर, दासुन शनाका, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद,मोहम्मद शमी,मोहित शर्मा और दर्शन नालकंडे.

मुंबई इंडियंस

रोहित शर्मा (कप्तान),सूर्यकुमार यादव, इशान किशन (विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, टिम डेविड, तिलक वर्मा,जेसन बेहरेनडॉर्फ, क्रिस जॉर्डन, ऋतिक शौकीन,आकाश मधवाल और पीयूष चावला.

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...